खुलासा:पत्नी ने प्रेमी से मिलकर पति का गला काट की थी हत्या, गए जेल

रंका2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
गिरफ्तार महिला और उसका प्रेमी। - Dainik Bhaskar
गिरफ्तार महिला और उसका प्रेमी।
  • झुमेलवा के सलीम अंसारी की पत्नी रोशन आरा का मानपुर के वसीम अंसारी से था प्रेम

झुमेलवा गांव में पिछले 23 जुलाई की रात में एक ही बिस्तर पर सोए पति-पत्नी में से पति की गला काटकर हत्या कर दी गई थी जिसके बाद पत्नी कुछ भी जानकारी होने से इंकार कर रही थी। लेकिन घटना के 14 दिनों के अंदर ही रंका पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए पत्नी एवं उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। यहां बता दें कि रंका थाना क्षेत्र के झुमेलवा गांव निवासी सलीम अंसारी की पत्नी रोशन आरा का मानपुर गांव के वसीम अंसारी के साथ प्रेम-प्रसंग चल रहा था। जिसकी जानकारी पति को हो गई थी। इसी को लेकर के पत्नी रोशन आरा व प्रेमी वसीम अंसारी के द्वारा हत्या का षडयंत्र रचा गया।

14 दिन बाद पुलिस ने सुलझाया मामला, प्रेमी-प्रेमिका दोनों गिरफ्तार

वहीं 23 जुलाई की रात्रि को सलीम अंसारी को नशीला पदार्थ खिलाकर सुला दिया गया, जबकि रात्रि में उसकी गला काट कर हत्या कर दी गई। इधर गिरफ्तार प्रेमी ने बताया कि उसके द्वारा सलीम अंसारी के गर्दन को पकड़ा गया था जबकि पत्नी रोशन आरा के द्वारा ही उसकी गला काट कर हत्या की गई थी। यहां बता दें कि हत्या के बाद से मृतक के पिता शेख हबीब अंसारी के द्वारा लगातार अपने बहू पर ही हत्या का आरोप लगाया जा रहा था।

इसको लेकर वे लगातार रंका पुलिस पर दबाव ही बना रहे थे इसी की कड़ी में जब पत्नी रोशन आरा के साथ सख्ती से पूछताछ शुरू की गई तब उसने प्रेम प्रसंग की बात स्वीकार करते हुए अपने प्रेमी वसीम अंसारी के साथ मिलकर पति की हत्या करने का अपराध स्वीकार किया। इसी के आलोक में दोनों लोगों को शनिवार को रंका रेफरल अस्पताल में कोरोना जांच कराने के बाद गढ़वा जेल भेज दिया गया है।

इधर केस के आईओ सह अवर निरीक्षक विकास कुमार सिंह ने बताया कि मामला पूरी तरह से प्रेम प्रसंग का है प्रेम-प्रसंग की जानकारी पति को होने के कारण ही पत्नी के द्वारा प्रेमी के साथ मिलकर उसकी गला काट कर हत्या कर दी गई। उन्होंने बताया कि मामले में दोनों ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया है और दोनों लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

खबरें और भी हैं...