पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

फुटबॉल टूर्नामेंट:उद्घाटन मैच में पतरातू की टीम ने पेनाल्टी शूट में रांची को हराया

सिमरिया7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

प्रखंड मुख्यालय के इलेवन स्टार फुटबॉल मैदान में रविवार को अंतर जिला फुटबॉल टूर्नामेंट का भव्य उद्घाटन किया गया।टूर्नामेंट का उद्घाटन उप विकास आयुक्त सुनील कुमार सिंह ने फीता काटकर किया। जबकि मंच संचालन सरयू राणा ने किया। मौके पर एसडीओ सुधीर कुमार दास, एसडीपीओ अशोक कुमार प्रियदर्शी और जिला खेल प्रभारी प्राण महतो मुख्य रूप से उपस्थित हुए।

यह टूर्नामेंट पत्रकार संघ सिमरिया के द्वारा आयोजित किया गया। उद्घाटन मैच रांची बनाम पतरातू के बीच खेला गया। जिसमें पतरातू की टीम ने रांची की टीम को पेनाल्टी शूट में एक गोल से हराया। वही वरिष्ठ पत्रकार नौशाद आलम के द्वारा मैच में बेहतर प्रदर्शन करने वाले रांची की टीम के खिलाड़ी सूरज कुमार को मैन ऑफ द मैच देकर सम्मानित किया गया। इसके पूर्व आयोजक टीम के सदस्यों ने अतिथियों को अंग वस्त्र और मोमेंटो देकर सम्मानित किया।

उद्घाटन समारोह को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि उप विकास आयुक्त ने कहा कि खेल से शारीरिक और मानसिक विकास होता है।खेल सामाजिक समरसता को भी बढ़ावा देता है। फुटबॉल का खेल जीवन के संघर्ष गति और समय प्रबंधन को सिखाता है।उन्होंने फुटबॉल टूर्नामेंट के आयोजन पर पत्रकार संघ की सराहना की और खेल को बढ़ावा देने के लिए हर संभव सहायता का भरोसा दिलाया।

जबकि जिला खेल प्रभारी ने सिमरिया में फुटबॉल ट्रेनिंग सेंटर खोलने की घोषणा की। साथ ही लुप्त हो रहे कला और अभाव ग्रस्त खिलाड़ियों की सहायता सरकारी माध्यम से कराने का आश्वासन दिया। वही एसडीओ ने कहा कि प्रशानिक टीम हमेशा आपके सहयोग में रहेगी।मैच में रेफरी की भूमिका रामगुलाब राम मो. फारूकऔर मो. एनुल ने निभाई। वही कमेंट्री सिप्पी ने की।मौके पर जिप सदस्य अनामिका देवी, सीओ छुटेश्वर कुमार दास, थाना प्रभारी अविनाश कुमार, देवनंदन साहू, सहदेव साहू ,मनोरंजन महाजन,मो अख्तर, उपेंद्र सिंह, संजय पासवान, दयानिधि सिंह, जागेश्वर कुशवाहा, गुड्डू आलम, सलीम अख्तर सहित खेल प्रेमी मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...