पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बैठक:सिमडेगा में कोरोना के 19 नए मरीज मिले... एक्टिव केस 370

सिमडेगा10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • बैठक में सिविल सर्जन, अनुमंडल पदाधिकारी,सीएस कार्यालय के डाॅक्टर,कर्मी उपस्थित थे

उपविकास आयुक्त प्रताप चन्द्र किचिंगिया ने बुधवार को ट्रूनेट जांच मशीन से सिमडेगा जिला में 19 कोरोना पॉजिटिव केस मिलने की पुष्टि की है। जिसमें कुरडेग से 7, ठेठईटांगर से 01, यूको बैंक से 01 एवं सिमडेगा के 10 व्यक्ति शामिल है। पूर्व इलाजरत 4 व्यक्ति स्वस्थ हुए हैं। सिमडेगा जिला में अबतक कुल 1457 पॉजिटिव केस पाये गए हैं। जिनमें से 1083 व्यक्ति स्वस्थ हो गये है। कुल मृतकों की संख्या - 04 है। अब जिला में 370 पॉजिटिव केस सक्रिय है। वहीं अपर समाहर्ता अमरेन्द्र कुमार सिन्हा की अध्यक्षता में कोविड-19 से संबंधित बैठक हुई, जिसमें कार्यों के निष्पादन हेतु टीम का गठन किया गया।

टीम में डाॅ. अध्ययन शरण, राजीव कुमार, राजेन्द्र कुमार शर्मा, अर्पण तिर्की, प्रीती बाला, शालनी तिर्की, काफिल अहमद, सुषमा एक्का को कार्य दायित्व सौंपते हुए कोविड-19 से संबंधित विशेष कैम्प के सफल संचालन एवं क्रियान्वयन की दिशा में महत्वपूर्ण निर्देश दिए गए। बैठक में सिविल सर्जन, अनुमंडल पदाधिकारी,सीएस कार्यालय के डाॅक्टर,कर्मी उपस्थित थे। बानो में प्रखंड कार्यालय से काेराेना पॉजिटिव मिलने के बाद प्रशासन ने प्रखंड सह अंचल कार्यालय काे अगले तीन दिनों के लिए बंद कर दिया है। कोविड 19 के तहत संदिग्ध व्यक्तियों के कोरोना जांच के क्रम में बानो प्रखण्ड कार्यालय में कार्यरत दाे कंप्यूटर ऑपरेटर एवं एक पंचायत सचिव की पॉजिटिव रिपोर्ट मिली है। बीडीओ ने उपायुक्त कार्यालय को सूचित करते हुए प्रखंड सह अंचल कार्यालय को अगले 48 घंटे के लिए सील कर दिया। बीडीओ ने कर्मियों को आदेश जारी करते हुए अपने दायित्व के निर्वहन करते हुए संबंधित कार्यों को अपने घर से ही करने को कहा है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन पारिवारिक व आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदाई है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ विश्वास से पूरा करने की क्षमता रखे...

और पढ़ें