कोरोना से जंग जारी / सिमडेगा में 4 नए संक्रमित मिले... इनमें दो महिलाएं, जिले में मरीजों की संख्या सात

X

  • जिले में बढ़ रही है संक्रमितों की संख्या, नए मरीजों में जलडेगा के 2, कोलेबिरा और केरसई के 1-1 लोग, सभी होम क्वारेंटाइन में थे इधर मरीजों की बढ़ती संख्या को देखते हुए स्थानीय लोगों में दहशत, सीएस बोले- चिंता करने की जरूरत नहीं, सभी सावधानी बरतें

दैनिक भास्कर

May 24, 2020, 07:24 AM IST

सिमडेगा. जिले में शनिवार की रात चार नए कोरोना पॉजिटिव केस पाए गए हैं। इनमें 2 जलडेगा, एक केरसई और 1 कोलेबिरा प्रखंड का निवासी है। शनिवार की रात टेस्ट रिपोर्ट आने पर इन संक्रमित लोगो का पता चला है। इनमें एक महिला भी है। एक संक्रमित कोलेबिरा प्रखंड के बन्दरचुआ सेतासोया का है। वह होम क्वारेंटाइन में है, जिसे लाने के लिये रविवार की सुबह टीम जाएगी। सूत्रों के अनुसार उसे सुबह लाने जाने का फैसला सुरक्षा कारणों से किया गया है। सेतासोया इलाका प्रखंड मुख्यालय से करीब 14 किलोमीटर दूर है। जलडेगा का एक संक्रमित कोनमेरला का बताया गया है, जिसे लेकर स्वास्थ्य विभाग की टीम कोविड अस्पताल निकल चुकी है। एक कोरोना पॉजिटिव जल्द जलडेगा के सुदूर स्थित ओड़गा सारूबहार का है। 
उसे भी स्वास्थ्य विभाग आइसोलेसन में लेकर जा रहा है। बताया गया है कि जलडेगा के ये दोनों संक्रमित होम क्वारेंटाइन में थे। ग्रामीण सूत्रों के अनुसार ये पिछले दिनों महाराष्ट्र से लौटे थे। केरसई प्रखंड निवासी कोरोना पॉजिटिव मिली महिला कुरडेग के कस्तूरबा आवासीय विधालय में बने क्वारेंटाइन केंद्र में  रखी गई थी। महिला को भी कोविड हॉस्पिटल बीरू लाया जा रहा है। सभी संक्रमित 22 से 32 वर्ष के बताए गए हैं। इधर संक्रमित पाए गए लोगों में से कुछ के होम क्वारेंटाइन में होने को देखते हुए लोगों की चिंताएं बढ़ी हुई है। 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना