पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना मरीज:सिमडेगा जिले में मिले 7 कोरोना पॉजिटिव

सिमडेगा13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पूर्व के इलाजरत 14 व्यक्ति स्वस्थ हुए

मंगलवार को जिले में सात कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। ट्रनेट जांच मशीन से सिमडेगा जिला में 7 व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव पाये गए हैं। जिसमे सिमडेगा से 7 व्यक्ति शामिल हैं। पूर्व के इलाजरत 14 व्यक्ति स्वस्थ हुए हैं। सिमडेगा जिला में अबतक कुल 2154 केस पाए गए हैं। इनमें से 2086 व्यक्ति स्वस्थ हो गए हैं। कुल मृतकों की संख्या 7 है। एक्टिव केस 61 है। इधर कोरोना के संक्रमण पर रोक लगाने के लिए प्रखंड में जगह-जगह कोरोना जांच अभियान चलाया जा रहा है।

इसके साथ ही वैक्सीनेशन भी किया जा रहा है। मंगलवार को मेरोमडेगा में 106 लोगों की जांच की गई। वहीं बोलबा मोड में आने जाने वाले वाहनों पर सवार 108 लोगों की जांच हुई। ताराबोगा में 64, ओरोमिया में 155, और बाघचट्टा में 155 लोगों की कोरोना जांच हुई। बीडीओ मनोज कुमार ने कहा कि 45 वर्ष से अधिक आयु के सभी लोग कोरोना की वैक्सीन अवश्य लगवा ले। सबों के लिए मास्क लगाना अनिवार्य कर दिया गया है। मास्क नहीं लगाने वालों के खिलाफ कार्रवाई होगी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी मेहनत और परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होने वाला है। कोई शुभ समाचार मिलने से घर-परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। धार्मिक कार्यों के प्रति भी रुझान बढ़ेगा। नेगेटिव- परंतु सफलता पा...

    और पढ़ें