पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोरोना का कहर:सिमडेगा में ट्रू नेट से 8 और रैपिड टेस्ट में मिले तीन कोरोना पॉजिटिव मरीज

सिमडेगा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

उपविकास आयुक्त प्रताप चन्द किचींगिया ने बुधवार को जिले में 08 कोरोना पाॅजिटिव व्यक्ति के ट्रुनेट जांच मशीन से मिलने की पुष्टि की है। इसके अलावा रैपिड टेस्ट में भी 3 संक्रमित मिले हैं। ट्रू नेट टेस्ट से मिले लोगों में सीएससी बानो के 04 कर्मी, बानो प्रखण्ड के 02, सिमडेगा के 01 एवं जलडेगा के 01 व्यक्ति शामिल है। पूर्व के इलाजरत 31 व्यक्ति स्वस्थ हो गए है। उन्हें सूखा राशन देते हुए होम क्वारेंटाइन में भेज दिया गया।

इन्हें कोविड अस्पताल में आईसोलेट करने की प्रक्रिया की गई। रेपिड एन्टीजेन टेस्ट से कोलेबिरा, नवाटोली के एक परिवार के जो पूर्व में संक्रमित पाये गए थे के 16 सदस्यों की जांच की गई। जिसमें 03 कोरोना पाॅजिटिव पाए गए। इन्हें मिलाकर सिमडेगा जिला में बुधवार को कुल 11 पाॅजिटिव पाए गए। जिससे सिमडेगा में कुल संक्रमितों की संख्या 596 हो गई है। आज 31 व्यक्ति स्वस्थ भी हुये है। कुल स्वस्थ हुए व्यक्तियों की संख्या 426 है। एक की मृत्यु रांची रिम्स में हो गई थी। जिला में फिलहाल 169 पाॅजिटिव केस सक्रिय है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय पूर्णतः आपके पक्ष में है। वर्तमान में की गई मेहनत का पूरा फल मिलेगा। साथ ही आप अपने अंदर अद्भुत आत्मविश्वास और आत्म बल महसूस करेंगे। शांति की चाह में किसी धार्मिक स्थल में भी समय व्यतीत ह...

और पढ़ें