पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लापरवाही:कोलेबिरा के भाजपा नेता समेत सिमडेगा में 3 लोग पॉजिटिव... 27 का लिया सैंपल

कोलेबिरा/ सिमडेगा10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • औचक निरीक्षण में बिना मास्क के दिखे लोग, मिला प्रतिबंधित तंबाकू और गुटखा
  • संक्रमित के संपर्क में आने वाले लोगों की जांच के लिए आज लिया जाएगा सैंपल

कोलेबिरा के एक प्रमुख भाजपा नेता कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। कंजोगा निवासी नेता के पुत्र की शादी जून के अंतिम सप्ताह में हुई थी। शादी में लोहरदगा से एक भाजपा नेता शामिल हुए थे। कोविड टेस्ट में लोहरदगा के भाजपा नेता के पॉजिटिव पाए जाने के बाद उनकी ट्रेवल हिस्ट्री के आधार पर कोलेबिरा के करीब 50 वर्षीय भाजपा नेता का टेस्ट कराया गया था।

मंगलवार को उन्हें कोरोना संक्रमित पाए जाने से प्रखंड में हड़कंप है। प्रशासन ने नेता को कोविड अस्पताल भेजते हुए उनके साथ उठने बैठने वाले कई पत्रकारों- नेताओं और गणमान्य लोगों को होम क्वारेंटाइन कर दिया है। इनका बुधवार को कोरोना टेस्ट भी होगा। भाजपा नेता के परिजनों और गांव के 27 लोगों का टेस्ट सैम्पल लिया गया है। इधर बीजेपी नेता के अलावा जिले में दो अन्य लोगों को भी ट्रू नेट टेस्ट में कोविड पॉजिटिव पाया गया है। इन्हें मिलाकर अब जिले में एक्टिव केस की संख्या 11 हो गई है। जिले में पॉजिटिव केस की संख्या 370 पर पहुंच गई है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आज की स्थिति कुछ अनुकूल रहेगी। संतान से संबंधित कोई शुभ सूचना मिलने से मन प्रसन्न रहेगा। धार्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करने से मानसिक शांति भी बनी रहेगी। नेगेटिव- धन संबंधी किसी भी प्रक...

    और पढ़ें