पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

आयोजन:कोरोना से बचने को लोगों को जागरुक करें कार्यकर्ता

कोलेबिरा4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • कोलेबिरा मौसी बाड़ी परिसर में भारतीय जनता पार्टी मंडल की बैठक, अध्यक्ष अशोक इंदवार बोले

कोलेबिरा मौसी बाड़ी परिसर में भारतीय जनता पार्टी मंडल की बैठक में कोलेबिरा मंडल कमेटी के विस्तार और कोरोना से बचाव पर चर्चा की गई। इस मौके पर मंडल अध्यक्ष अशोक इंदवार ने कहा कि पूरा विश्व कोरोना महामारी से जूझ रहा है। कोरोना से बचाव के लिए कार्यकर्ता गांव में लोगों को जागरूक करें और प्रशासन के निर्देशों का पालन कराएं। लोग विशेष शिविर में जाकर कोरोना जांच कराएं। साथ ही बैठक में भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए रणधीर कुमार एवं गौरी प्रसाद सिंह का माल्यार्पण कर स्वागत किया गया।

अंत में एसके बागे कॉलेज के प्रोफेसर रहे एवं भोगता समाज के संरक्षक बनुराम सिंह के आकस्मिक निधन पर शोक व्यक्त करते हुए 2 मिनट का मौन धारण किया गया एवं श्रद्धांजलि दी गई। अध्यक्षता पूर्व मंडल अध्यक्ष चिंतामणि कुमार ने की। इस मौके पर संजय मिश्रा, दिलेश्वर सिह, जनेश्वर सिह, कृष्णा दस, सलीम खान, संजय मेहर, सुधीर यादव, अशोक ठाकुर, प्रफुल साहू, रोहित कुमार, संजय कुमार सिंह व अर्जुन सिंह आदि उपस्थित थे।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें