पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मांग:बालू और चिप्स का रेट तय करे प्रशासन : कांग्रेस

सिमडेगा10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कांग्रेस पार्टी का एक प्रतिनिधिमंडल मंगलवार को उपायुक्त मृत्युंजय कुमार बरनवाल से मुलाकात कर बालू नहीं मिलने से हो रही परेशानी और बदहाल एनएच के कारण लोगों को हो रही परेशानियों से अवगत कराया। जिलाध्यक्ष अनूप केसरी, कोलेबिरा विधायक विक्सल कोंगाडी, वरीय उपाध्यक्ष शमी आलम, इंटक महासचिव दिलीप तिर्की, खुशी कुमार ने उपायुक्त से मिलकर ज्ञापन भी सौंपा। बालू संवेदक की मनमानी से डीसी को अवगत कराते हुए कहा कि मनमाना तरीके से बालू एवं चिप्स का रेट लिया जा रहा है।

जिस कारण निजी मकान बनाने वाले एवं सरकारी संवेदक को सरकारी कार्य कराने में असुविधा हो रही है। इस पर लगाम लगाते हुए बालू और चिप्स का रेट निर्धारण करने की मांग की। सिमडेगा से बांसजोर तक एनएच के बदहाल होने की जानकारी देते हुए जल्द ही मरम्मत कराने की मांग की। इस पर उपायुक्त ने जल्द से जल्द सड़क निर्माण करने की बात कही। उल्लेखनीय है कि दैनिक भास्कर ने बदहाल नेशनल हाइवे तथा बालू और चिप्स नहीं मिलने से हो रही घर बनाने वालों की परेशानी से जुड़ी खबरें प्रमुखता से प्रकाशित की थी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- सकारात्मक बने रहने के लिए कुछ धार्मिक और आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करना उचित रहेगा। घर के रखरखाव तथा साफ-सफाई संबंधी कार्यों में भी व्यस्तता रहेगी। किसी विशेष लक्ष्य को हासिल करने ...

    और पढ़ें