पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

निर्देश:विकास कार्य के लिए जितने पेड़ कटते हैं, उससे ज्यादा पाैधराेपण कराए प्रशासन

सिमडेगा17 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पर्यावरण प्रदूषण नियंत्रण समिति सिमडेगा पहुंची, परिसदन में हुई बैठक के दौरान दिए कई निर्देश

झारखंड विधानसभा के पर्यावरण प्रदूषण नियंत्रण समिति की बैठक शुक्रवार काे परिसदन में हुई। समिति की सभापति सविता महतो, उप सभापति बंधु तिर्की, सिसई विधायक जिग्गा मुंडा और पोटका विधायक संजीव सरदार की उपस्थिति में बैठक की गई। समिति ने मनरेगा के तहत सभी दस प्रखंडों में लगाए गए पाैधरोपण का प्रतिवेदन 15 दिनों में समर्पित करने की बात कही। सड़क चौड़ीकरण में काटे गए पेड़ के एवज में पेड़ लगाने को कहा गया। पाइप लाइन जलापूर्ति योजना के अन्तर्गत लाभान्वित घरों की सूची कार्यपालक अभियंता पीएचईडी को समर्पित करने का निर्देश दिया।

खनन पदाधिकारी को वित्तीय वर्ष 2017-18, 2018-19, 2019-20 में लक्ष्य के विरुद्ध प्राप्त राजस्व से संबंधित प्रतिवेदन समर्पित करने का निर्देश दिया। वैध व अवैध बालू घाट की सूची भी समर्पित करें। क्रसर एवं माइंस से संबंधित कितनों को एनओसी दिया गया है, कैटेगिरीवाइज 15 दिनों में सूची समर्पित करने का निर्देश दिया गया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- जिस काम के लिए आप पिछले कुछ समय से प्रयासरत थे, उस कार्य के लिए कोई उचित संपर्क मिल जाएगा। बातचीत के माध्यम से आप कई मसलों का हल व समाधान खोज लेंगे। किसी जरूरतमंद मित्र की सहायता करने से आपको...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser