पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

चर्चा:बकाए मजदूरी का कराया जाएगा भुगतान : राजेश

सिमडेगा3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • ग्रामीणों की बैठक में समस्याओं पर हुई चर्चा

सदर प्रखंड के टैंसेरा स्कूल मैदान में शुक्रवार काे ग्रामीणों की बैठक हुई। बैठक में समस्याओं पर विचार विमर्श किया गया। ग्रामीणों ने कहा कि गांव में कई समस्याएं व्याप्त है। लोगों काे पानी, बिजली,स्वा स्वास्थ्य सुविधाओं का समुचित लाभ नहीं मिल रहा है। जरूरतमंदों और असहाय लोगों काे पेंशन योजना का लाभ नहीं दिया जा रहा है। टैंसेरा पंचायत में हुए शौचालय निर्माण कार्य में अनियमितता बरते जाने की शिकायत ग्रामीणों ने की। क्षेत्र में विधायक मद से हुए योजना में कई मजदूरों का मजदूरी बकाया है।

इस माैके पर मजदूर नेता राजेश कुमार सिंह ने कहा कि इलाके के विकास के लिए वे प्रयास करेंगेे। क्षेत्र के लोगों काे येाजनाओं का समुचित लाभ मिले, इसकी कोशिश की जाएगी। पेंशन योजना का लाभ दिलाने का काम किया जाएगा। जरूरतमंदों काे प्रधानमंत्री आवास योजना का लाभ दिलाया जाएगा। समस्याओं के समाधान के लिए वे जल्द ही जिले के उपायुक्त से मिलकर समाधान का आग्रह करेंगे। मजदूर नेता ने सबाें काे काेराेना से बचने के लिए सावधानी बरतने की बात कही। उन्होंने कहा कि मनरेगा और विधायक मद से संचालित येाजनाओं में काम करने वाले मजदूरों काे बकाया मजदूरी दिलाया जाएगा। इस माैके पर ग्रामीणों के बीच कंबल का वितरण किया गया। इस माैके पर नाेवेल बाड़ा, नंद किशाेर, साैमेल लकड़ा, इरमिनना खेस्स, रामदुलार मांझी सहित कई लाेग माैजूद थे। अध्यक्षता नागेश्वर प्रसाद ने की।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर जाने का प्रोग्राम बन सकता है। साथ ही आराम तथा आमोद-प्रमोद संबंधी कार्यक्रमों में भी समय व्यतीत होगा। संतान को कोई उपलब्धि मिलने से घर में खुशी भरा माहौल ...

और पढ़ें