पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

विरोध:महिला हिंसा के विरोध में भाजपा का प्रदर्शन

सिमडेगा4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • महिलाओं की सुरक्षा के मामले में हेमंत सरकार बिल्कुल असफल साबित हुई है

भारतीय जनता पार्टी ने महिलाओं पर हो रही हिंसा और दुष्कर्म की घटनाओं के विरोध में रविवार को शहर के महावीर चौक पर धरना-प्रदर्शन किया। धरना-प्रदर्शन में वक्ताओं ने हेमंत सरकार पर जमकर निशाना साधा। वक्ताओं ने कहा कि राज्य सरकार हर मोर्चे पर नाकाम साबित हो रही है। महिलाओं की सुरक्षा के मामले में हेमंत सरकार बिल्कुल असफल साबित हुई है।

पूर्व विधायक विमला प्रधान ने कहा कि राज्य में बरहेट, गुमला और सिमडेगा में भी ऐसी घटनाएं हुई हैं, जिसने व्यवस्था को शर्मसार किया है। हाथरस की घटना में कांग्रेस सुप्रीमो राहुल गांधी ने खूब हाय-तौबा मचाया लेकिन झारखंड के मामले में उन्होंने चुप्पी साध रखी है। यह दोतरफा नीति कांग्रेस की मंशा को स्पष्ट करती है। भाजपा जिलाध्यक्ष लक्ष्मण बड़ाईक ने कहा कि राज्य में महिलाएं असुरक्षित हैं और विधि-व्यवस्था लगातार बिगड़ रही है। महिलाओं पर अत्याचार बढ़ गया है। उन्होंने कहा कि भाजपा चुप नहीं बैठेगी। राज्य में विधि-व्यवस्था कायम रखने के लिए और महिलाओं पर हो रहे अत्याचार को खत्म करने के लिए पूरी ताकत से आंदोलन किया जा रहा है। धरना-प्रदर्शन का आयोजन महिला मोर्चा के नेतृत्व में हुआ। कार्यक्रम का संचालन जिला महामंत्री दीपक पुरी ने किया। अनूप प्रसाद, महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष कमला कुमारी, कृष्णा ठाकुर, रामविलास बड़ाईक, रूनी कुमारी, सावित्री देवी, दुर्ग विजय सिंहदेव, उत्तम केरकेट्टा, विनय बाघवार, अशोक गुप्ता, जोगिंदर राम, मनोज चौबे, गिरधारी प्रसाद ,संजय केवट आदि मौजूद थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप सभी कार्यों को बेहतरीन तरीके से पूरा करने में सक्षम रहेंगे। आप की दबी हुई कोई प्रतिभा लोगों के समक्ष उजागर होगी। जिससे आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा तथा मान-सम्मान में भी वृद्धि होगी। घर की सुख-स...

और पढ़ें