पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आरोप:भाजयुमो ने झामुमो जिलाध्यक्ष के बयान को बताया असंवेदनशील

लोहरदगा10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

भाजयुमो जिला महामंत्री मनीष शिखर ने प्रेस बयान जारी करते हुए झामुमो जिलाध्यक्ष द्वारा भारतीय जनता पार्टी के केंद्र सरकार के विकास कार्यों पर लगाए गए प्रश्नवाचक चिह्न पर कटाक्ष किया है। शिखर ने कहा कि राज्य में यूपीए गठबंधन कि हेमंत सरकार अपनी विफलता को छुपाने के बहाने ढूंढ रही है। राज्य में कोरोना से लड़ने में हर मोर्चे पर झामुमो की सरकार विफल साबित हुई है। क्वॉरेंटाइन सेंटरों में बेड की कमी है। साथ ही जो भोजन मरीजों को दिया जा रहा है वह खाने योग्य नहीं है।

चावल गोदाम में सड़ रहा है मगर लाभुकों तक नहीं पहुंच रहा है। उन्होंने कहा की नारी विरोधी सरकार अपने गिरेबान में झांके, जब से सरकार बनी है राज्य में दुष्कर्म जैसे कुकर्म चरम पर है। एक रुपए में 50 लाख तक की महिलाओं के नाम होने वाली रजिस्ट्री को बंद करके झामुमो की सरकार ने अपनी महिला विरोधी होने का प्रमाण दे दिया है। झामुमो सरकार के आते ही राज्य में हत्या, लूटमार, अपराध, दुष्कर्म जैसी घटनाएं काफी बढ़ गई हैं। लोग खुद को असुरक्षित महसूस कर रहे हैं। पिछले 5 वर्षों में रघुवर सरकार ने नक्सलियों का नामोनिशान मिटा दिया था।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत होगा। जिससे आपकी विचार शैली में नयापन आएगा। दूसरों की मदद करने से आत्मिक खुशी महसूस होगी। तथा व्यक्तिगत कार्य भी शांतिपूर्ण तरीके से सुलझते जाएंगे। नेगेट...

    और पढ़ें