पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

27 तक चलेगा अभियान:बिजली बिल वसूली के लिए गांव-गांव लगेंगे शिविर

सिमडेगा6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • आज ठठईटांगर, डुमरडीह, बोरोसेता और परबा में लगाया जाएगा शिविर
  • एई ने कहा- जिले के 74 गांवों में विद्युतिकरण का कार्य प्रगति पर है

कार्यपालक अभियंता विद्युत आपूर्ति प्रमण्डल विशेश्वर मरांडी ने प्रेस कांफ्रेंस के माध्यम से बताया कि सिमडेगा जिला अन्तर्गत बिजली बिल जमा करने एवं विद्युतिकरण से संबंधित समस्याओं के निष्पादन की दिशा में कैम्प का आयोजन किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि 18 फरवरी से जिले के विभिन्न प्रखण्डों के पंचायतों में कैम्प का आयोजन किया जा रहा है।

कैरेया पंचायत, मेरोमडेगा, कुरडेग में कैम्प किया जा चुका है। साेमवार को तामड़ा, 23 फरवरी को ठेठईटांगर, 24 फरवरी को हेठमा, 25 फरवरी को केरसई, 26 फरवरी को बीरू, 27 फरवरी को कुरडेग पावर हाउस एवं 28 फरवरी को गिनिकेरा चाैक में कैम्प आयोजित की जाएगी।

कोलेबिरा प्रखण्ड अन्तर्गत 23 फरवरी को डुमरडीह, 24 फरवरी को लचड़ागढ़, 25 फरवरी को अघरमा, 26 फरवरी को टकबा, 27 फरवरी को छगरबन्धा पंचायत भवन कैम्प लगाया जायेगा। बानो प्रखण्ड अन्तर्गत 23 फरवरी को बोरोसेता, 24 फरवरी को बांकी, 25 फरवरी को हुरदा, 26 फरवरी को सोय, 27 फरवरी को टिन्गासोगड़ा में कैम्प लगाया जाएगा।

जलडेगा प्रखण्ड अन्तर्गत 23 फरवरी को परबा, 24 फरवरी को गांगूटोली, 25 फरवरी को जलडेगा, 26 फरवरी को बनजोगा, 27 फरवरी को लोम्बोई में कैम्प लगाया जाएगा। कार्यपालक अभियंता ने आम-जनों से अपील के माध्यम से कहा कि कैम्प का लाभ उठाएं आपके द्वार तक कैम्प के माध्यम से दी जा रही सुविधा का लाभ लेते हुए बिजली बिल जमा करें।

साथ ही अपनी समस्याओं को भी बताएं, विभाग के द्वारा ससमय समस्याओं का निष्पादन किया जाएगा। विद्युतिकरण कार्य के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि जिले के 160 गांवों में विद्युतिकरण का कार्य पूर्ण किया जा चुका है। 74 गांवों में कार्य प्रगति पर है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज जीवन में कोई अप्रत्याशित बदलाव आएगा। उसे स्वीकारना आपके लिए भाग्योदय दायक रहेगा। परिवार से संबंधित किसी महत्वपूर्ण मुद्दे पर विचार विमर्श में आपकी सलाह को विशेष सहमति दी जाएगी। नेगेटिव-...

    और पढ़ें