पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अभियान:किसानाें की जमीन पर है केंद्र सरकार की गलत नजर : अनूप

सिमडेगा5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • सिमडेगा में कांग्रेस ने चलाया हस्ताक्षर अभियान

कांग्रेस पार्टी के तत्वावधान में केन्द्र सरकार द्वारा पारित कृषि कानून के खिलाफ गरजा पंचायत में शनिवार काे हस्ताक्षर अभियान चलाया गया। हस्ताक्षर अभियान के प्रभारी सह जिला महासचिव खुशीराम कुमार, सदर प्रखंड अध्यक्ष नवीन बीरेंद्र तिर्की एवं आदिवासी कांग्रेस के जिलाध्यक्ष अनूप लकड़ा की अगुवाई में यह अभियान चलाया गया। माैके पर आदिवासी कांग्रेस के जिलाध्यक्ष अनूप लकड़ा ने कहा वर्तमान केन्द्र सरकार की नजर यहां के किसानों की जमीन पर है। पूर्व में कांग्रेस की सरकार देश मे कृषि की उन्नति के लिए हरित क्रांति लाई थी। लेकिन यह सरकार इसके विपरीत काम कर रही है।

जिससे देश के किसानों में भारी रोष है। उन्होंने कहा कि आज देश के किसान इस कानून के विरोध मे धरना आंदोलन व अनशन तक कर रहे हैं। अभियान प्रभारी खुशीराम ने कहा कि मोदी सरकार जन विरोधी सरकार है। कृषि कानून में किसानों की भावना का ख्याल नही किया गया है। भारत देश एक कृषि प्रधान देश है। किसान देश के लोगों का अन्नदाता है और इनके साथ नाइंसाफी कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। तिर्की ने अपने वक्तव्य में कहा कि मोदी सरकार कार्पोरेट घरानों का कठपुतली बनकर रह गयी है। देश के किसान कभी माफ नही करेंगे। इस हस्ताक्षर अभियान में मुख्य रूप से पंचायत अध्यक्ष श्री शंकर प्रधान, प्रखंड उपाध्यक्ष सह गरजा मुखिया सिलबेस्टर बघवार, जुएल बड़ा अरुण प्रसाद अनिल डुंगडुंग घूरन प्रधान फेकू प्रधान भोकरो प्रधान रोजलिया कुल्लू आदि उपस्थित थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह स्थितियां बेहतरीन बनी हुई है। मानसिक शांति रहेगी। आप अपने आत्मविश्वास और मनोबल के सहारे किसी विशेष लक्ष्य को प्राप्त करने में समर्थ रहेंगे। किसी प्रभावशाली व्यक्ति से मुलाकात भी आपकी ...

और पढ़ें