पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

प्रदर्शन:कृषि कानून के खिलाफ कांग्रेस ने चलाया हस्ताक्षर अभियान

सिमडेगा7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कांग्रेस पार्टी के तत्वावधान में केन्द्र सरकार द्वारा पारित कृषि कानून के खिलाफ सेवई पंचायत में गुरुवार को हस्ताक्षर अभियान चलाया गया। हस्ताक्षर अभियान प्रभारी सह जिला महासचिव खुशीराम कुमार एवं आदिवासी कांग्रेस के जिलाध्यक्ष अनूप लकड़ा के अगुवाई में अभियान चलाया गया। अभियान प्रभारी खुशी ने कहा कि मोदी सरकार जन विरोधी सरकार है। छह साल के कार्यकाल में हिन्दुस्तान की आवाम को लूटने, ठगने और छलने काम किया है।

कृषि कानून में किसानों की भावना का ख्याल नहीं किया गया। खुशी ने कहा भारत देश एक कृषि प्रधान देश है। किसान देश के लोगो का अन्नदाता है। मोदी सरकार कार्पोरेट घरानों की कठपुतली बनकर रह गई है। देश के किसान कभी माफ नही करेगे। इस अवसर पर आदिवासी कांग्रेस के जिलाध्यक्ष अनूप लकड़ा ने कहा वर्तमान केन्द्र सरकार की नजर यहां के किसानों की जमीन पर है। पूर्व मे कांग्रेस की सरकार देश मे कृषि की उन्नति के लिए हरित क्रांति लाई थी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप सभी कार्यों को बेहतरीन तरीके से पूरा करने में सक्षम रहेंगे। आप की दबी हुई कोई प्रतिभा लोगों के समक्ष उजागर होगी। जिससे आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा तथा मान-सम्मान में भी वृद्धि होगी। घर की सुख-स...

और पढ़ें