पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विधायक ने कहा:कांग्रेसी कार्यकर्ता पंचायत चुनाव की तैयारी में अभी से जुट जाए

सिमडेगा12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • ठेठईटांगर की बैठक में पंचायत चुनाव, बिजली व सड़क पर की गई चर्चा

सोमवार को ठेठईटांगर प्रखण्ड अन्तर्गत प्रखण्ड कांग्रेस कमेटी की बैठक अध्यक्ष फ्रांसिस बिलुंग की अध्यक्षता में हुई। बैठक में कोलेबिरा विधायक नमन बिक्सल कोनगाड़ी उपस्थित थे। बैठक में पंचायत चुनाव सहित बिजली, सड़क आदि बिन्दु पर विचार विमर्श किया गया। बैठक में विधायक ने कहा कि पंचायत चुनाव के लिए सक्रियता आप लोगों होना स्वाभाविक है और होना भी चाहिए।

जिस प्रकार अन्य प्रदेशों में कांग्रेस पार्टी निकाय चुनाव में अपनी मजबूत उपस्थिति दर्ज कराई है,ये खुशी की बात है कि कांग्रेस अन्य पार्टियों को धूल चटाते हुए जीत दर्ज की है। अब झारखण्ड प्रदेश में भी चुनाव होना है तो हमें भी मजबूत उपस्थिति करनी है।

विधायक ने कहा कि बिजली के सम्बन्ध में राज्य के ऊर्जा सचिव से हमारी वार्ता हुई है। उन्होंने कहा कि सिमडेगा जिला में बिजली की जो भी समस्याएं हैं उसकी सूचि उपलब्ध करा देंगे तो उसपर कार्य करेंगे। जाति, आय, आवासीय, भूमि सम्बन्धित समस्या, जमीन रजिस्ट्री के लिए आदेश पत्र अविलंब देने का चर्चा प्रखण्ड विकास पदाधिकारी से किए।

कार्यक्रम में जिला उपाध्यक्ष मोहम्मद समी आलम, जिला अल्पसंख्यक मोर्चा के जिलाध्यक्ष रावेल लकड़ा, प्रखण्ड प्रतिनिधि सुशील डुंगडुंग, सुशील बोदरा, जानसन डांग, प्रखण्ड प्रभारी नोमिता बा, प्रदेश महिला सेवादल अध्यक्ष फूलजेंसिया बिलुंग, मोहम्मद इदरीश अली, मोहम्मद कारू, मोहम्मद कय्युम, राजेश डुंगडुंग, प्रखण्ड प्रमुख रेखा मिंज उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आर्थिक योजनाओं को फलीभूत करने का उचित समय है। पूरे आत्मविश्वास के साथ अपनी क्षमता अनुसार काम करें। भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। विद्यार्थियों की करियर संबंधी किसी समस्...

    और पढ़ें