पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अभियान:कांग्रेसियों ने कृषि बिल के खिलाफ हस्ताक्षर अभियान चलाया

सिमडेगा4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • गांव के लोगों से की गई जागरुकता की अपील

कांग्रेस पार्टी सिमडेगा प्रखंड के कोचेडेगा पंचायत में मोदी सरकार द्वारा पारित कृषि कानून के खिलाफ हस्ताक्षर अभियान चलाया गया। हस्ताक्षर अभियान के प्रभारी सह जिला महासचिव खुशीराम कुमार, प्रखंड अध्यक्ष नवीन बीरेंद्र तिर्की के अगुवाई में अभियान चलाया गया। अभियान प्रभारी खुशी ने कहा कि मोदी सरकार द्वारा लाए गए कृषि कानून में किसानों की भावना का ख्याल नही नहीं रखा गया है।

भारत एक कृषि प्रधान देश है और किसानों के साथ नाइंसाफी कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उन्होंने कहा कि किसानों को जागरुक होना होगा नहीं तो मोदी सरकार कार्पोरेट घरानों के हाथों में हिंदुस्तान के किसानों का अनाज मनमानी तरीके से सौंपने का तैयारी कर रखा है। प्रखंड अध्यक्ष तिर्की ने कहा वर्तमान केन्द्र सरकार की नजर यहां के किसानों की जमीन पर है। पूर्व की रघुवर सरकार सीएनटी, एसपीटी कानून को वापस लेना पड़ा। उसी प्रकार ये आंदोलन रुकना नहीं चाहिए जब तक कि मोदी सरकार अन्नदाताओं के आगे ना झुके। हस्ताक्षर अभियान में मुख्य रूप से पंचायत अध्यक्ष मारियानुस कुजूर, रियाज करीम, सुलेन्द्र प्रधान, सुमित कुल्लू, सुरेन राय टेटे, उत्कल लकड़ा, विपिन कुल्लु व कयामुद्दीन आदि उपस्थित थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप सभी कार्यों को बेहतरीन तरीके से पूरा करने में सक्षम रहेंगे। आप की दबी हुई कोई प्रतिभा लोगों के समक्ष उजागर होगी। जिससे आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा तथा मान-सम्मान में भी वृद्धि होगी। घर की सुख-स...

और पढ़ें