पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना:सिमडेगा में नहीं मिले कोरोना संक्रमित, अब सात पॉजिटिव केस

सिमडेगा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • घर से बाहर निकलने पर मास्क पहनने के साथ सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हैं

उपविकास आयुक्त प्रताप चन्द्र किचिंगिया ने शनिवार को ट्रूनेट जांच मशीन से सिमडेगा जिला में कोई भी कोरोना पॉजिटिव केस नही मिलने की पुष्टि की है। पूर्व के इलाजरत 03 व्यक्ति स्वस्थ हुए हैं। सिमडेगा जिला में अबतक कुल 2049 केस पाए गए हैं। जिनमें से 2037 व्यक्ति स्वस्थ हो चुके हैं। जिले में मृतकों की संख्या 05 है। फिलहाल सिमडेगा जिला में 07 पॉजिटिव केस सक्रिय है। इधर संक्रमण से बचने के लिए लोग एहतियात बरत रहे हैं। घर से बाहर निकलने पर मास्क पहनने के साथ सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हैं।

लोग पहले से अधिक सजग हुए हैं। सिविल सर्जन डॉ. पीके सिन्हा ने बताया कि जिले में शनिवार को 243 लोगों को कोरोना वैक्सीन दिया गया। जिनमें सिमडेगा सदर अस्पताल में 20, सीएससी बानो में 80, सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र कोलेबिरा में 09, सीएससी जलडेगा में 54, सीएससी कुरडेग में 60 तथा ठेठईटांगर सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में 20 व्यक्तियों का टीकाकरण किया गया। सिमडेगा जिला में अबतक 1211 लोगो का कोरोना टीकाकरण किया जा चुका है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आसपास का वातावरण सुखद बना रहेगा। प्रियजनों के साथ मिल-बैठकर अपने अनुभव साझा करेंगे। कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा बनाने से बेहतर परिणाम हासिल होंगे। नेगेटिव- परंतु इस बात का भी ध...

    और पढ़ें