पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

भव्य स्वागत:जिले के नेता व कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस के विचारों को आगे बढ़ाने का लिया संकल्प

सिमडेगा13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

तमाड़ के पूर्व विधायक सह खूंटी लोकसभा क्षेत्र के पूर्व सांसद प्रत्याशी कालीचरण मुंडा ने सोमवार को सिमडेगा जिले के बानो, कोलेबिरा और जलडेगा प्रखंड का दौरा किया। कांग्रेस के जिला उपाध्यक्ष डीडी सिंह उनके साथ थे। इस दौरान उन्होंने सभी जिलाध्यक्ष और सभी पंचायत अध्यक्षों के साथ संगठन के बारे में चर्चा की। सबों ने कांग्रेस के विचारों को आगे बढ़ाने का संकल्प लिया।

लचरागढ़ में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उनका भव्य स्वागत किया। सुनील खड़िया, जिला उपाध्यक्ष श्यामलाल प्रसाद, फुलकेरिया डांग, प्रतिमा सोरेन, सुलभ नेल्सन डुंगडुंग, सुरेश द्विवेदी, भागीरथी साहू, एंथोनी बाघवार, क्लेमेंट टेटे आदि उपस्थित थे। लचरागढ़ के प्रिंस चौक स्थित सामुदायिक भवन में बैठक हुई।

जिसमें कालीचरण मुंडा ने सभी कार्यकर्ताओं की समस्याओं को सुना और समाधान का आश्वासन दिया। बताया गया कि पार्टी बड़े स्तर पर सदस्यता अभियान चलाएगी। सभी समुदाय के लोगों को पार्टी से जोड़ा जाएगा। कालीचरण मुंडा ने कहा कि सभी लोग उनके परिवार के सदस्य के समान है और वह परिवार का हालचाल जानने के लिए आए हैं। उन्होंने कहा वर्ष 2024 में पार्टी पूरे दमखम से चुनाव लड़ेगी और पूर्ण बहुमत से सरकार बनाएगी।

खबरें और भी हैं...