पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विरोध की चेतावनी:अपराध पर राेक लगाएं नहीं ताे झारखंड सरकार को भेजी जाएगी चूड़ियां

कोलेबिरा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

भारतीय जनता पार्टी कोलेबिरा मण्डल के तत्वावधान में मण्डल अध्यक्ष अशोक इंदवार के नेतृत्व में राज्य में महिलाओं, बहन और बेटियों के साथ दुष्कर्म व हत्या की घटनाओं में पिछले एक वर्ष में बेतहाशा बढ़ोतरी के विरोध में प्रखण्ड विकास पदाधिकारी अखिलेश कुमार को झारखण्ड के राज्यपाल महोदया के नाम से ज्ञापन सौंपा गया।

इस मौके पर मण्डल अध्यक्ष अशोक इंदवार ने कहा कि जब से झारखण्ड में महा गठबंधन की सरकार हेमन्त सोरेन के नेतृत्व में बनी है महिलाओं का घर से बाहर निकलना दूभर हो गया है। अब राजधानी में भी दुष्कर्म और हत्या की बात आम हो गई है। इस सरकार का कानून व्यवस्था से नियंत्रण समाप्त हो गया है। हेमन्त सरकार को नैतिकता के नाते तुंरत इस्तीफा दे देना चाहिए। कार्यक्रम का नेतृत्व कोलेबिरा मण्डल के मंत्री सह कोलेबिरा के पूर्व प्रखण्ड प्रमुख शांतिमुनि देवी ने किया।

उन्होंने कहा कि अगर महिलाओं के साथ दुष्कर्म और हत्या में रोक नहीं लगती है तो महिलाएं झारखण्ड सरकार को चूड़ियां भेजने का काम करेगी । इस अवसर पर सांसद प्रतिनिधि चिंतामणि साहु, जिला मंत्री दिलेश्वर सिंह , अशोक ठाकुर, दिनेश दास, लीला बड़ाईक, लाली मिंज, जनेश्वर बिरहोर, भोला साहू, संदीप साहु, प्रफुल्ल, संजय, नेजाम अहमद, सलीम खान उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी सकारात्मक और संतुलित सोच द्वारा कुछ समय से चल रही परेशानियों का हल निकलेगा। आप एक नई ऊर्जा के साथ अपने कार्यों के प्रति ध्यान केंद्रित कर पाएंगे। अगर किसी कोर्ट केस संबंधी कार्यवाही चल र...

    और पढ़ें