पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सफलता:सिमडेगा में पांच दिन पहले महिला से 80 हजार रुपए लूटने वाला अपराधी जशपुर से गिरफ्तार

सिमडेगाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • अंतरराज्यीय छिनतई गिरोह का खुलासा, महिला का पास बुक, आईडी कार्ड और बाइक बरामद

पुलिस ने अंतरराज्यीय छिनतई गिरोह का पर्दाफाश किया है। एक लुटेरा पकड़ा गया है। 22 अक्टूबर को शहर के सुंदरपुर इलाके से एक महिला से 80 हजार की लूट होने के बाद पुलिस ने अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए जाल बिछाया था। मंगलवार काे प्रेस कांफ्रेंस में एसपी डॉ. शम्स तब्रेज ने बताया कि पुलिस ने विगत दिनों शहर के सामटोली में हुई एक महिला के साथ छिनतई मामले का छानबीन करते हुए अंतरराज्यीय छीनतई नट गिरोह का पता चला है।

शहर के सामटोली में 22 अक्टूबर को बैंक से पैसे निकाल कर घर लौटती एक वृद्ध महिला से 80 हजार की छीनतई की घटना के बाद से पुलिस ने छिनतई मामले की गुत्थी सुलझाने में लग गयी थी। पुलिस तहकीकात के दौरान घटना को अंजाम देने वालों के तार छत्तीसगढ़ से जुड़े मिले। आरोपियों की सुराग पता चलते ही एसपी डाॅ शम्स तब्रेज के दिशा-निर्देश पर तीन छापामारी दल गठित किए गए। जिसमें से एक दल स्थानीय स्तर पर छापामारी की और पुराने अपराधियों का इतिहास खंगाला।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर के बड़े बुजुर्गों की देखभाल व उनका मान-सम्मान करना, आपके भाग्य में वृद्धि करेगा। राजनीतिक संपर्क आपके लिए शुभ अवसर प्रदान करेंगे। आज का दिन विशेष तौर पर महिलाओं के लिए बहुत ही शुभ है। उनकी ...

और पढ़ें