समीक्षा बैठक:कार्य योजनाओं को समय पर पूरी करवा भुगतान भी टाइम से करें

सिमडेगाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बैठक में भाग लेते अधिकारी। - Dainik Bhaskar
बैठक में भाग लेते अधिकारी।

उपायुक्त सुशांत गौरव की अध्यक्षता में विशेष जिला आकांक्षी योजना से संबंधित योजनाओं की समीक्षा बैठक हुई। बैठक में उपायुक्त ने जिला आकांक्षी योजना के अंतर्गत संचालित कार्य योजनाओं को ससमय पूर्ण कराने एवं जितने भी कार्य पूर्ण हो गए है उसका निरीक्षण कर ससमय भुगतान की कार्रवाई करने का निर्देश दिया।

बैठक में कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालय में पीसीसी का कार्य,सेड निर्माण,पुस्तकालय निर्माण कार्य,बहुउद्देशीय भवन निर्माण, बाउंड्री वॉल,स्कूलों में साफ-सफाई तथा स्कूलों की कंडम बिल्डिंग्स को तोड़ने एवं दूरदराज के सुदूरवर्ती क्षेत्र में कंप्यूटर एजुकेशन शुरू करने एवं अन्य कार्यों से संबंधित चर्चा की गई। योजना के अंतर्गत चल रहे कार्यों का माह में दो बार निरीक्षण करने एवं कार्य को ससमय पूर्ण कराने की बात कही।

उन्होंने स्कीम वाईज अधियाचना मांगने की बात कही। उन्होंने सभी कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालय में अब तक मद के तहत किए गए कार्यों का पत्र मांगने की बात कही। साथ ही संवेदक द्वारा किए गए कार्य के विषय वस्तु से अवगत नहीं कराया जाता है तो कार्रवाई करने की बात कही।

उन्होंने क्षेत्र का भ्रमण कर मद के तहत किस-किस जगहों पर क्या कार्य हो रहा है एवं किस-किस जगह पर क्या-क्या कार्य किया जाना है उस कार्य का प्रस्ताव तैयार कर समर्पित करने की बात कही। उन्होंने जिले के दूरदराज के सुदूरवर्ती क्षेत्रों में कंप्यूटर एजुकेशन शुरू करने की बात कही।

खबरें और भी हैं...