पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:बकरी चाेर बता चचेरे भाई की हत्या, पूर्व में भी 14 साल जेल में रह चुका है पतरस

सिमडेगा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • कोलेबिरा के सेलसोया टेम्बाटोली की घटना, खून से सनी कुल्हाड़ी बरामद

कोलेबिरा थाना क्षेत्र के सेलसोया टेम्बाटोली में बकरी चोरी विवाद में हुई हत्या के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। एसपी डाॅ शम्स तबरेज ने बताया कि कोलेबिरा के सेलसोया टेम्बाटोली में बकरी चोरी के मामले को लेकर जोलेन समद और उसके चचेरे भाई पतरस समद के बीच झगड़ा हाे गया था। इसी बीच पतरस ने गुस्से में आकर कुल्हाड़ी से जोलेन पर वार कर दिया था। जिससे जोलेन की मौत हो गई। हत्या को अंजाम देने के बाद पतरस फरार हो गया था।

घटना के बाद सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंच शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इसके बाद हत्या के आरोपी को पुलिस ने छापामारी कर पकड़ लिया। पुलिस ने खून लगे कुल्हाड़ी भी बरामद कर ली है। एसपी ने बताया कि आरोपी पतरस पूर्व में भी हत्या के आरोप में 14 वर्षों की सजा काट चुका है। पूर्व में यह कोलेबिरा हत्या कांड संख्या 55/1983 के तहत सजा काटा था।

केरसई पुलिस ने बाइक चोरी के आरोपी काे किया गिरफ्तार

केरसई पुलिस ने मोटरसाइकिल चाेरी के आरोपी काे गिरफ्तार किया है। एसपी डाॅ शम्स तबरेज ने बताया कि केरसई बाजार से 15 दिसंबर को अज्ञात चोरों के द्वारा हीरो स्प्लेंडर बाइक( जेएच20 सी 8412) अज्ञात चाेराें द्वारा चोरी कर ली गई थी। पीड़ित द्वारा लिखित आवेदन देने पर पुलिस ने केरसई थाना में कांड संख्या 26/20 के तहत प्राथमिकी दर्ज करते हुए मोटरसाइकिल की बरामदगी और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापामारी अभियान शुरू की। पुलिस ने मोटरसाइकिल तो जल्द ही बरामद कर ली थी, लेकिन आरोपी की गिरफ्तारी के लिए लगातार प्रयास किया जा रहा था। इसी दाैरान आरोपी बांसजाेर के कुरकुरा खड़िया टाेली निवासी कुलदीप काशी को पुलिस ने बांसजोर से गिरफ्तार किया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह गोचर और परिस्थितियां आपके लिए लाभ का मार्ग खोल रही हैं। सिर्फ अत्यधिक मेहनत और एकाग्रता की जरूरत है। आप अपनी योग्यता और काबिलियत के बल पर घर और समाज में संभावित स्थान प्राप्त करेंगे। ...

और पढ़ें