पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मुलाकात:नया कानून लाकर सरकार किसानों को ही कर रही है परेशान : विक्सल

सिमडेगा2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • कोलेबिरा विधायक ने जलडेगा की परबा और ओड़गा पंचायत में जाकर ग्रामीणों की समस्याएं सुनीं

कोलेबिरा विधानसभा क्षेत्र के जलडेगा प्रखंड अंदर्गत परबा एवं ओड़गा पंचायत के सभी राजस्व ग्राम के विभिन्न टोलों में विधायक विक्सल काेनगाड़ी ने लोगों से मुलाकात की। इस मौके पर विधायक ने कहा कि केंद्र में भाजपा की सरकार कृषि के लिए नया कानून लाकर किसानों को परेशान करने का काम कर रही है। किसान खेती अपने हिसाब से नहीं कर पाएंगे। अपने हिसाब से बाजार में बेच भी नहीं पाएंगे।

उन्होंने कहा कि हम सभी पूर्वजों द्वारा अर्जित जमीन को बचाने की लड़ाई लड़े हैं। उस लड़ाई का फल महा गठबंधन की सरकार से बहुत जल्द मिलने वाला है। उन्होंने कहा कि पूर्व की भाजपा की सरकार झारखंड में ऐसी नीति बनाकर लाई, जिसका लाभ झारखंडियों काे नहीं मिल पाया। आदिवासी समाज के युवाओं को कहीं कहीं तो नौकरी मिली। लेकिन स्थानीय नीति से किसी का सबसे अधिक शोषण हुआ वह नौकरियों में सदान वर्ग को हुआ है। जिस पार्टी को सदानों ने अपना समझकर साथ दिया। उस सरकार ने सदानों के लिए अन्याय किया। हमारी सरकार इन सब बातों को ध्यान में रखते हुए अविलंब समाप्त कर नई नीति लाकर इन समस्याओं को समाप्त करने काम करेगी। पूर्व की कांग्रेस सरकार ने गरीबी को देखते हुए कृषि कानून लाकर किसानों को उत्साहित और प्रोत्साहित करने का कार्य किया। इस मौके पर कई लोग मौजूद थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर जाने का प्रोग्राम बन सकता है। साथ ही आराम तथा आमोद-प्रमोद संबंधी कार्यक्रमों में भी समय व्यतीत होगा। संतान को कोई उपलब्धि मिलने से घर में खुशी भरा माहौल ...

और पढ़ें