पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:हंसुए से वार कर की पत्नी की हत्या, आरोपी पति गिरफ्तार

सिमडेगा2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बांसजोर ओपी क्षेत्र में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की धारदार हथियार से काटकर अपनी पत्नी की हत्या कर दी। प्राप्त जानकारी के अनुसार सुनील समद नामक व्यक्ति ने हंसुए से रेत कर अपनी पत्नी ग्लोरिया समद की हत्या कर दी। पुलिस ने पत्नी हत्या के आरोपी पति सुनील को गिरफ्तार कर लिया है। एसपी डाॅ शम्स तबरेज ने बताया कि ग्लोरिया समद अपने पति सुनील और दो छोटे बच्चों के साथ ठेठईटागंर प्रखंड के ढांडपानी में रहती थी।

सुनील हर वक्त ग्लोरिया को प्रताड़ित करता रहता था। पति के प्रताड़ना से तंग आकर ग्लोरिया एक सप्ताह पूर्व अपनी बहन गेलानी डांग के घर बांसजोर चली गई। सुनील रविवार को बांसजोर गेलानी डांग के घर गया। उस वक्त गेलानी घर पर नहीं थी। किसी बात को लेकर वह फिर पत्नी ग्लोरिया से झगड़ने लगा। सुनील ने हंसुए से ग्लोरिया को रेत कर गंभीर रूप से घायल कर दिया।

इधर हास्पिटल जाने के क्रम में घायल ग्लोरिया ने दम तोड़ दिया। पुलिस घटनास्थल पर पंहुची। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर हत्या के आरोपी सुनील की तलाश शुरू कर दी। घटना के 45 मिनट के भीतर आरोपी पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिस्थिति तथा समय में तालमेल बिठाकर कार्य करने में सक्षम रहेंगे। माता-पिता तथा बुजुर्गों के प्रति मन में सेवा भाव बना रहेगा। विद्यार्थी तथा युवा अपने अध्ययन तथा कैरियर के प्रति पूरी तरह फोकस ...

और पढ़ें