बैठक आयोजित:सिमडेगा में झामुमाे के जिलाध्यक्ष ने गठित की सभी प्रखंड समितियों को किया निरस्त

सिमडेगा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बैठक में भाग लेते झामुमो नेता। - Dainik Bhaskar
बैठक में भाग लेते झामुमो नेता।

केंद्रीय समिति के निर्देशानुसार मंगलवार को झारखण्ड मुक्ति मोर्चा जिला इकाई की बैठक पार्टी कार्यालय में हुई। बैठक में गत एक दिसम्बर को सिमडेगा जिलाध्यक्ष किशोर डांग की अध्यक्षता में सिमडेगा परिसदन में हुई बैठक में प्रखंड समितियों के गठन के संबंध में लिए गए निर्णयों को तत्काल प्रभाव से निरस्त किया गया।

कहा गया कि उस बैठक में जिलाध्यक्ष द्वारा किसी भी केंद्रीय समिति के सदस्य को नहीं बुलाया गया था,जबकि केंद्रीय समिति के निर्देशानुसार उस बैठक में नव मनोनीत सभी जिला समिति के पदाधिकारियों एवं सभी केंद्रीय सदस्यों की उपस्थिति अनिवार्य था। साथ ही नव मनोनीत जिलाध्यक्ष द्वारा जिन प्रखंडों का प्रखंड समिति गठन किया गया है उन प्रखंड समितियों का गठन मान्य नहीं होगा क्योंकि प्रखंड समितियों का गठन जिला अध्यक्ष ने भाजपा नेता लुइस कुजूर की मिलीभगत से किया है, जिसमे बगैर झामुमो के किसी भी पदाधिकारी को लिए बगैर प्रखंड समिति का पूर्ण गठन किया गया है।

बैठक में कहा गया कि 13 दिसम्बर को जिला झामुमो का मिलन समारोह रखा गया था उस मिलन समारोह को भी पदाधिकारियों द्वारा स्थगित किया गया। मिलन समारोह की अगली तिथि पदाधिकारियों की अगली बैठक में तय किया जाएगा। जिलाध्यक्ष द्वारा गठित सभी प्रखंड समितियों को निरस्त करते हुए केंद्रीय समिति के निर्देशानुसार नव नियुक्त जिला समिति,केंद्रीय समितियों के सदस्यों के द्वारा प्रखंडों में बैठक की तिथि का निर्णय लिया गया। 9 दिसम्बर को बोलबा और ठेठईटांगर में बैठक होगी, जिसमें जिला सचिव सफीक खान, केंद्रीय सदस्य बसंत कुमार लोंगा, जिला उपाध्यक्ष अनिल कंडूलना मौजूद रहेंगे।

खबरें और भी हैं...