पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चालीसा काल:मनन-चिंतन, विनती-प्रार्थना के साथ हुई समारोही ख्रीस्तयाग अनुष्ठान का शुभारंभ

सिमडेगाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • पुण्य सप्ताह के मौके पर विशेष अनुष्ठान का अायाेजन, बिशप बरवा ने कहा

चालीसा काल के पुण्य सप्ताह के मौके पर प्रभु ख्रीस्त के येरूसेलम प्रवेश की स्मृति में जिले के विभिन्न गिरजाघर मे सोशल डिस्‍टेंसिंग के तहत आयोजित अनुष्ठान में मसीही मतावलंबियों ने भाग लिया। मौके पर सामटोली स्थित संत अन्ना महागिरजाघर में आयोजित धर्मविधि मुख्य अनुष्ठाता विशप विसेंट बरवा की अगुवाई में संपन्न हुआ। बिशप का सहयोग वीजी फादर इग्‍नासियुस टेटे, फादर शैलेश केरकेट्टा, फादर बर्बट कुजूर ने उनका सहयोग किया।

कार्यक्रम का शुभारंभ बिशप के द्वारा खजूर डाली को आशीष प्रदान करने के बाद समारोही ख्रीस्तयाग अनुष्ठान का शुभारंभ मनन-चिंतन, विनती-प्रार्थना के साथ हुआ। बाईबल और सुसमाचार पाठ के बाद मुख्य अनुष्ठाता बिशप बरवा के द्वारा धार्मिक प्रवचन प्रस्तुत किया गया। तत्पश्चात उनके अगुवाई में पवित्र यूखरिस्त का मिस्सा बलिदान चढ़ाया गया। इसमें उपस्थित पुरोहितों ने उनका सहयोग किया। धर्म विधि का समापन पुरोहितों के द्वारा प्रदत ईश्वरीय आशीष के साथ हुआ। मौके पर काफी संख्‍या में ख्रीस्‍तीय मतावलंबी उपस्थित थे। कार्यक्रम में सिमडेगा विधायक भूषण बाड़ा भी अपने परिवार के साथ उपस्थित हुए।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- वर्तमान परिस्थितियों को समझते हुए भविष्य संबंधी योजनाओं पर कुछ विचार विमर्श करेंगे। तथा परिवार में चल रही अव्यवस्था को भी दूर करने के लिए कुछ महत्वपूर्ण नियम बनाएंगे और आप काफी हद तक इन कार्य...

    और पढ़ें