अनियमितता की शिकायत:जेई ने भुगतान रोका, 15 वें वित्त की राशि से हो रहे विकास कार्यों में अनियमितता का आरोप

कामडारा13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

प्रखंड क्षेत्र के ग्रामीण इलाकों पर विभिन्न पंचायतों पर 15 वें वित्त की राशि से कराए जा रहे विकास कार्यों पर अनियमितता बरते जाने के मामले अब सामने आने लगे हैं। इस बात की पुष्टि कामडारा प्रखंड क्षेत्र के अंतर्गत गांव रेड़वा गंझूटोली से टंगराटोली जाने वाली पथ पर बन रही एक पीसीसी पुलिया कर रही है। इधर जेई गौरव कुमार सिंह ने शिकायत मिलने पर कार्य व उसके भुगतान पर रोक लगा दिया है।

जानकारी के मुताबिक पुलिया का निर्माण लगभग 2 लाख 42 हजार रुपये की प्राक्कलन राशि से की जा रही है। परंतु कार्य में पुराने व काफी कमजोर पत्थर काे लगाया गया है। वहीं निर्माण कार्य मे बरती गई अनियमितता भी स्वतः स्पष्ट रूप से दिख रही है।

इस बारे में रेड़वा पंचायत के मुखिया विमल केरकेट्टा से बातचीत की तो उन्होंने पल्ला झाड़ते हुये कहा कि उक्त काम को लाभुक समिति द्वारा कराया जा रहा है। इस बारे में मैं कुछ नहीं कह सकता। इधर इस संदर्भ मे निर्माण कार्य की देखरेख कर रहे जेई गौरव कुमार सिंह से बातचीत की गई तो उन्होंने कहा कि लाभुक समिति के द्वारा कराए गए इस घटिया कार्य की हमें जानकारी मिली है। इसके कारण उसके कार्य को फिलहाल बंद करा दिया गया है। वहीं पैसों के भुगतान को भी रोक दिया गया है।

खबरें और भी हैं...