मजदूराें के श्रम कार्ड बनाए जाएंगे:मजदूर नेता राजेश कुमार सिंह ने बच्चों को गर्म कपड़ा का वितरण किया

सिमडेगा4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

साेमवार को मजदूर नेता राजेश कुमार सिंह ने जलडेगा प्रखंड के परबा एवं उड़ते पंचायत का दौरा कर मजदूराें से मुलाकात कर उनकी समस्याओं काे जाना। इस दाैरान उन्हाेंने काेविड गाइडलाइन का पालन करते हुए हाई स्कूल मैदान में बैठक की। बैठक की अध्यक्षता परबा के मुखिया द्वारा किया गया।

बैठक में ग्रामीणों ने कहा कि परबा से लेकर उड़ते तक रोड की स्थिति बहुत खराब है। पूरा बोल्डर निकला हुआ है सड़क दुर्घटना की संभावना बनी हुई है और बाजार से रेलवे कॉलोनी तक कच्ची सड़क है। ग्रामीणाें ने पीसीसी पथ बनाने की मांग की। ग्रामीणों ने बताया कि इस क्षेत्र में बिजली भी नहीं रहती है। जंगली क्षेत्र है जंगली हाथियाें का प्रकोप है। इस क्षेत्र में निर्बाध बिजली की आवश्यकता है। बैठक में बहुत से लोगों ने लाल कार्ड पीला कार्ड नहीं होने की बात कही। लाल कार्ड एवं पीला कार्ड नहीं रहने के कारण गरीब जनता राशन से वंचित हैं।

मुख्य अतिथि राजेश सिंह ने कहा कि जनता की समस्याओं के समाधान की काेशिश की जाएगी। उन्हाेंने मुखिया से कंबल वितरण वैक्सिनेशन, ई श्रम कार्ड आदि के बारे जानकारी दी। मजदूर नेता राजेश कुमार सिंह ने अपने भाषण में कहा कि इस क्षेत्र के सभी प्रकार की समस्याओं को लेकर उपायुक्त से मिलकर समस्याओं का समाधान करने की बात कही। उन्होंने यह भी कहा कि ई श्रम कार्ड और परबा और उड़ते में कैंप लगवाने की बात कही। मजदूर नेता राजेश कुमार सिंह के द्वारा ग्रामीण बच्चों को गर्म कपड़ा वितरण किया। बैठक में मसलन टोपनो, हीमोंटो पनोतिया,आशीष मांझी,शांति मुनि डांग,मरियम समद, आदि सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...