पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हेल्थ:शरीर को स्वस्थ रखना सबसे जरूरी, सजग रहें लोग

सिमडेगा2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • सेवा सप्ताह के तहत भाजपा ने निशुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर का किया आयोजन, डॉ. महेंद्र भगत बोले

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्म दिवस पर भारतीय जनता पार्टी सेवा सप्ताह के तहत कई कार्यक्रमों का आयोजन कर रही है। सेवा सप्ताह के तहत बुधवार को भाजपा के जिला कार्यालय में निशुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर का आयोजन किया गया। शिविर में काफी संख्या में लोगों ने स्वास्थ्य जांच कराई। डॉ. महेंद्र भगत में लोगों की स्वास्थ्य जांच करते हुए उन्हें जरूरी दवाओं के बारे में जानकारी दी। शिविर में निशुल्क दवाएं दी गई। उन्होंने कहा कि शरीर को स्वस्थ रखना सबसे जरूरी है।

17 सितंबर को जिला मुख्यालय में महापुरुषों के प्रतिमा स्थलों की साफ-सफाई की जाएगी और सदर अस्पताल में मरीजों के बीच दूध-फल आदि का वितरण किया जाएगा। जिलाध्यक्ष लक्ष्मण बड़ाईक ने बताया कि 20 सितंबर को नगर भवन में निशुल्क नेत्र जांच शिविर का आयोजन होगा। लोगों की आंखों की जांच करते हुए जरूरी होने पर चश्मे दिए जाएंगे। बुधवार को आयोजित कार्यक्रम में जिलाध्यक्ष लक्ष्मण बड़ाईक, दुर्गविजय सिंहदेव, सतीश पांडेय, सत्यनारायण प्रसाद, नवीन सिंह, कृष्णा ठाकुर, श्रीलाल साह, कमला कुमारी, रूनी कुमारी सहित काफी संख्या में लोग उपस्थित थे।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज उन्नति से संबंधित शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में भी कुछ समय व्यतीत होगा। किसी विशेष समाज सुधारक का सानिध्य आपके अंदर सकारात्मक ऊर्जा उत्पन्न करेगा। बच्चे त...

और पढ़ें