पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बैठक:कोविड नियमों का पालन कर होगी मां दुर्गा की पूजा

सिमडेगा4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • सरकार के नियमों से परेशान समन्वय समिति ने की आपात , कहा-प्रशासन न बनाएं गैरजरूरी दबाव

कोविड नियमों के दायरे में हर्षोल्लास के साथ जिले में दुर्गा पूजा और दशहरे का आयोजन होगा। पूजा आयोजन समितियां और भक्त आस्था के साथ पूजा करेंगे। इस बात का ध्यान रखेंगे कि कोरोना के संक्रमण को बढ़ने का मौका नहीं मिले। सुबह हुई दुर्गा पूजा समन्वय समिति की बैठक में सरकार द्वारा नियमों का दबाव बढ़ाये जाने को लेकर सदस्यों में नाराजगी थी। दोपहर बाद प्रशासन द्वारा पूजा को लेकर सकारात्मक दृष्टिकोण अपनाते हुए समितियों को आश्वस्त किए जाने के बाद शाम में पूजा को लेकर लोगों में उत्साह है।

इधर दुर्गापूजा समन्वय समिति की आपात बैठक शुक्रवार की सुबह हुई। बैठक में सभी पूजा समितियों के अध्यक्ष सचिव शामिल हुए। बैठक में कहा गया कि प्रशासन द्वारा दबाव देकर कोविड-19 जांच कराने को कहा जा रहा है। प्रशासन द्वारा दबाव बनाए के कारण पंडाल बनाकर पूजा नहीं की जाएगी। पूजा समिति के लोगों का कहना था जब हम पूरी तरह से कोविड-19 के नियमों का पालन करने को तैयार हैं एवं सामाजिक दूरी के साथ आस्था के साथ पूजा मनाना चाहते हैं तब भी बार-बार प्रशासन द्वारा अनावश्यक दबाव बनाया जा रहा है। इस मौके पर प्रतिमा नहीं स्थापित करने का निर्णय लिया गया था।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कड़ी मेहनत और परीक्षा का समय है। परंतु आप अपने लक्ष्य को प्राप्त करने में सफल रहेंगे। बुजुर्गों का स्नेह व आशीर्वाद आपके जीवन की सबसे बड़ी पूंजी रहेगी। परिवार की सुख-सुविधाओं के प्रति भी आपक...

और पढ़ें