पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

खुदकुशी:एनडीआरएफ ने आत्महत्या करने वाले सौरभ का शव डैम से बाहर निकाला

सिमडेगाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • युवक के आत्महत्या किए जाने के कारणों का पता नहीं चल पाया है

शहर के केलाघाघ डैम में कूद कर जान देने वाले युवक सौरभ का शव शनिवार की सुबह एनडीआरएफ की टीम ने निकाला। एनडीआरएफ की टीम घटना के करीब 18 घंटे बाद यहां पहुंची थी। युवक के आत्महत्या किए जाने के कारणों का पता नहीं चल पाया है। हालांकि परिजनों से बातचीत में मिली जानकारी के अनुसार वह बहन रिया की शादी दूर स्थित शहर में तय होने से परेशान रहने लगा था। वह बहन से कह रहा था कि अकेले वह परिवार को कैसे संभाल पाएगा। मृतक सौरभ के पिता अखौरी गोपाल कृष्ण तीन चार वर्ष पूर्व तक लोगों के घर की गाय का दुध दुहा करते थे।

परिवार किसी तरह आर्थिक तंगी से जूझते हुए गुजर बसर कर रहा था। सौरभ के पिता की दिमागी स्थिति भी ठीक नहीं है। सौरभ की मां भी विक्षिप्त हो गई थी और छह सात वर्ष पूर्व वह भी कहीं भटकती हुई चली गई सो आज तक नहीं लौटी है। इन हालातों के सौरभ सागर और बहन रिया अपनी पढ़ाई करते हुए घर के हालात को संभालते रहे। बहन दवा दुकान में काम करने लगी, सौरव पिकअप गाड़ी में खलासी का काम करते हुए आर्थिक हालत मजबूत करने लगा था।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आर्थिक योजनाओं को फलीभूत करने का उचित समय है। पूरे आत्मविश्वास के साथ अपनी क्षमता अनुसार काम करें। भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। विद्यार्थियों की करियर संबंधी किसी समस्...

    और पढ़ें