पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

क्षेत्र में शोक:संत अन्ना महागिरजाघर के पल्ली पुरोहित का निधन

सिमडेगा12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • आज अंतिम संस्कार महागिरजाघर परिसर में होगा

संत अन्‍ना महागिरजाघर के पल्‍ली पुरोहित फा तोबियस केरकेट्टा का मंगलवार को निधन हो गया। वे कुछ दिनों से बीमार चल रहे थे। उनका इलाज कोनबीर नवाटोली स्थित अस्‍पताल में चल रहा था। चिकित्सकों के अनुसार फा तोबियस टाइफाइड से ग्रसित थे। मंगलवार की अहले सुबह वे अचानक गिर गए। जिसके बाद उसे अस्‍पताल में भर्ती कराया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इधर पल्ली पुरोहित के असामयिक निधन पर विधायक भूषण बाड़ा ने शोक संवेदना व्यक्त किया है।

दिवंगत पल्ली पुरोहित का पार्थिक शरीर मंगलवार की देर शाम महागिरजाघर परिसर पहुंचने पर विधायक अपनी पत्नी जोशिमा खाखा के साथ महागिरजाघर पहुंच दिवंगत पल्ली पुरोहित के मृत शरीर पर पुष्प अर्पित कर दिवंगत पुरोहित के आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की।

उन्होंने दिवंगत पल्ली पुरोहित के निधन को अपूरणीय क्षति बताया। वे 2014 से ही साम टोली महागिरजाघर में पल्ली पुरोहित के रूप में प्रभु येशु के संदेश को जन जन तक पहुंचाने का काम कर रहे थे। उन्होंने इस दौरान प्रभु येशु के संदेश को लोगों तक पहुंचाते हुए मानव जाति के उत्थान के लिए कई कार्य किये। उन्होंने बताया कि उनका अंतिम संस्कार बुधवार को महागिरजाघर परिसर में दोपहर 1 बजे से किया जाएगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप बहुत ही शांतिपूर्ण तरीके से अपने काम संपन्न करने में सक्षम रहेंगे। सभी का सहयोग रहेगा। सरकारी कार्यों में सफलता मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए सुकून दायक रहेगा। न...

    और पढ़ें