पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सावधानी:रंगोत्सव पर लोगों ने कोरोना से सुरक्षा को लेकर बरती सावधानी

सिमडेगा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • होली को लेकर रहा उत्साह का वातावरण

रंग और उमंग के पर्व होली को लेकर जिलेभर में उत्साह का वातावरण बना रहा। हालांकि कोरोना से सुरक्षा के मद्देनजर लोगों ने पर्याप्त सावधानी रखी और अधिकतर लोगों ने अपने परिजनों के साथ ही होली मनाई। इस अवसर पर लोगों ने ईष्ट देवों की पूजा-अर्चना कर सुख-शांति की प्रार्थना की। बड़े- बुजुर्गों को प्रणाम कर उनका आशीर्वाद प्राप्त किया। होली को लेकर बच्चे बहुत उत्साहित दिखे। दोपहर बाद तक बच्चों को पिचकारी से रंग छोड़ते देखा गया। रविवार रात्रि होलिका दहन की परंपरा निभाई गई। जिला मुख्यालय में प्रिंस चौक, सदर अस्पताल के नजदीक, श्रीरामजानकी मंदिर, कुंजनगर और अन्य स्थानों में होलिका दहन हुआ।

लोगों ने होलिका दहन की परंपरा निभाते हुए कोरोना के खत्म होने की प्रार्थना की। जिले के कोलेबिरा, कुरडेग, बानो, केरसई, बांसजोर, पाकरटांड आदि प्रखंडों में उत्साहपूर्वक होली मनाई गई। बोलबा में लोगों ने धूमधाम से होली मनाई। लोगों ने नाचते गाते पूरा दिन गुजारा और एक दूसरे को होली की बधाई दी। होली के अवसर पर विधि -व्यवस्था को लेकर पुलिस चौकस रही। थाना प्रभारी मनीष कुमार ने लोगों को होली की बधाई दी। प्रखंड कार्यकारी अध्यक्ष सुरजन बड़ाईक और उपमुखिया अजय जायसवाल ने सबों को होली की बधाई देते हुए कहा कि उमंग और उत्साह का यह पर्व सबों के लिए सुख-समृद्धि लेकर आए।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय अनुसार अपने प्रयासों को अंजाम देते रहें। उचित परिणाम हासिल होंगे। युवा वर्ग अपने लक्ष्य के प्रति ध्यान केंद्रित रखें। समय अनुकूल है इसका भरपूर सदुपयोग करें। कुछ समय अध्यात्म में व्यतीत कर...

    और पढ़ें