पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

निर्देश:139 गांव में 30 तक लगाएं पोल

सिमडेगा4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • कार्य में लापरवाही पाए जाने पर कार्रवाई करने का निर्देश दिया

उपायुक्त सुशांत गौरव ने जिले में चल रहे विद्युतीकरण कार्य की समीक्षा की। समीक्षा के क्रम में 139 गांव में बिजली व्यवस्था बहाल करने के लिए 30 अक्टूबर तक गड्ढा करते हुए पोल खड़ा करने का निर्देश पेस पावर एजेन्सी को दिया। विद्युतीकरण कार्य में सामग्री की किसी भी प्रकार की समस्या न हो, यह सुनिश्चित करें। अपर समाहर्ता एवं अनुमंडल पदाधिकारी को 31 अक्टूबर को गड्ढा खोदाई एवं पोल खड़ा हुआ या नहीं कि समीक्षा करते हुए प्रतिवेदन समर्पित करने का निर्देश दिया। कार्य में लापरवाही पाए जाने पर कार्रवाई करने का निर्देश दिया।

लक्ष्य के अनुरूप शतप्रतिशत घरों में बिजली पहुंचे, इसके लिए गंभीरता पूर्वक कार्य करने के निर्देश अधिकारियों काे दिए। जिले में कार्यरत एजेन्सी को कहा कि किसी प्रकार की समस्या अगर आती हो तो इसकी सूचना जिला प्रशासन को दें। काम किसी भी कीमत पर रुके नही इसका ध्यान रखें। उन्‍होंने अधिकारियों एवं कार्यकारी एजेंसी से अद्यतन स्थिति का जायजा लिया। वायरिंग के कार्य में तेजी लाए। बैठक में अपर समाहर्ता अमरेन्द्र कुमार सिन्हा, अनुमंडल पदाधिकारी महेन्द्र कुमार, कार्यपालक अभियंता विद्युत विशेश्वर मरांडी सहित कार्यकारी एजेन्सी के प्रतिनिधि उपस्थित थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कड़ी मेहनत और परीक्षा का समय है। परंतु आप अपने लक्ष्य को प्राप्त करने में सफल रहेंगे। बुजुर्गों का स्नेह व आशीर्वाद आपके जीवन की सबसे बड़ी पूंजी रहेगी। परिवार की सुख-सुविधाओं के प्रति भी आपक...

और पढ़ें