पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

रिजल्ट:साइंस में 93.2% लाकर प्रिया, कॉमर्स में 92.6% के साथ रिद्धि और आर्ट्स में 95.3% प्राप्त कर अनुराग सिमडेगा टॉपर

सिमडेगाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • 12वीं साइंस में सेंट्रल स्कूल, आर्ट्स में नवोदय और कॉमर्स में डीएवी के विद्यार्थियों ने लहराया परचम

सीबीएसई 12 वीं की परीक्षा में जिले के  तीनों प्रमुख  स्कूलों के विद्यार्थियों ने अलग-अलग संकाय में परचम लहराया है। साइंस में केंद्रीय विद्यालय के छात्र - छात्रा अव्वल रहे हैं, वहीं आर्ट्स में नवोदय के स्टूडेंट्स का बोलबाला रहा है। कॉमर्स में  पुराने कीर्तिमान तोड़ते हुए जिले के टॉप 3 स्थानों में कब्जा किया है। तीनों ही संकाय में बेटियां फिर आगे रही हैं ।

ओवरऑल इस साल जिले का रिजल्ट बेहतर रहा है। इससे शिक्षा जगत में हर्ष है।  12 वीं विज्ञान संकाय में केंद्रीय विद्यालय की छात्रा प्रिया निशि मिंज ने 93.2 प्रतिशत अंक लाकर जिला टॉपर बनने का गौरव प्राप्‍त किया है। कॉमर्स में डीएवी स्‍कूल की छात्रा रिद्धि अग्रवाल 92.6 प्रतिशत अंक लाकर टॉपर बनी है। आर्ट्स में नवोदय विद्यालय कोलेबिरा के छात्र अनुराग कुमार ने 95.3 प्रतिशत अंक लाकर जिले का मान बढ़ाया है। कॉमर्स में डीएवी स्कूल की ही दिव्या बंसल ने 90 प्रतिशत और श्रुति सौम्या ने 85 प्रतिशत अंक हासिल किया है। 

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। वैसे भी आज आपको हर काम में सकारात्मक परिणाम प्राप्त होंगे। इसलिए पूरी मेहनत से अपने कार्य को संपन्न करें। सामाजिक गतिविधियों में भी आप...

और पढ़ें