पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आंधी- पानी:केरसई में तेज आंधी-पानी, पेड़ों की डालियों के गिरने से टूटी घरों की छत

केरसई / सिमडेगा10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जिले में सोमवार की शाम तेज बारिश और आंधी के दौरान किनकेल और बासेन पंचायत क्षेत्र में कई जगहों पर पेड़ गिर गए। किनकेल में पंचायत भवन की छत पर लगा सोलर प्लेट उखाड़ कर दूर जा गिरा। वहीं बासेन में पूर्व पंचायत समिति सदस्य कृष्णा मांझी के घर पर एक पेड़ की डाली टूट कर गिर गई। इससे खपरैल छत टूट गया। इलाके में और कई ग्रामीणों के घरों की छत पर पेड़ों की डालियों के गिरने की सूचना है। इधर बलराम प्रसाद, नागेश्वर प्रसाद और महेश्वर दास ने बताया कि तेज आंधी में उनके बागानों में लगे कई पेड़ जड़ से उखड़ कर गिर गए।

वहीं एयरटेल टावर में बिजली सप्लाई के लिए लगा पोल गिर गया। कई जगहों पर बिजली के तार टूट कर गिर गए। विद्युत विभाग के कर्मी विद्युत आपूर्ति को दुरुस्त करने में लगे हुए हैं। इधर सिमडेगा शहर और जिले के अन्य भागों में भी शाम पांच बजे तेज बारिश हुई है। बारिश के साथ ही खेती बाड़ी का काम भी तेज हुआ है। इधर सिमडेगा शहर के सरना मंदिर के निकट विद्युत पोल लगभग दो माह से अधिक समय से गिरा पड़ा है। इधर विद्युत तार सरना मंदिर जाने के रास्ते पर पड़े हुए हैं। बल्ली के सहारे तार को ऊपर उठाने की कोशिश की गई है। लेकिन सड़क पर पड़े तीन तार आवागमन में बाधक बना हुए हैं। 

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत होगा। जिससे आपकी विचार शैली में नयापन आएगा। दूसरों की मदद करने से आत्मिक खुशी महसूस होगी। तथा व्यक्तिगत कार्य भी शांतिपूर्ण तरीके से सुलझते जाएंगे। नेगेट...

    और पढ़ें