पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

निरीक्षण:एसडीअाे ने किया काेराेना वैक्सीनेशन कैंप का निरीक्षण, दिए निर्देश

सिमडेगा14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • उन्होंने कहा कि कोरोना का टीका आपके एवं आपके परिवार को संक्रमण से बचाव के लिए बहुत जरूरी

अनुमण्डल पदाधिकारी महेन्द्र कुमार ने कोरोना के बढ़त संक्रमण को देखते हुए सघन रूप से चलाये जा रहे कोविड वैक्सीनेशन शिविर का औचक निरीक्षण किया। उन्होंने कोलेबिरा एवं बानो प्रखण्ड अन्तर्गत कोविड वैक्सीनेशन कैम्प का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने गर्मी के मौसम को देखते हुए जिला प्रशासन के द्वारा दिये जा रहे फ्रूटी, बिस्किट का भी वितरण निरीक्षण के दौरान वैक्सीनेशन लेने आये ग्रामीणों के बीच किया।

उन्होंने कहा कि कोरोना का टीका आपके एवं आपके परिवार को संक्रमण से बचाव के लिए बहुत जरूरी है। मैंने भी कोरोना का टीका लिया है, मैं आपके सामने स्वस्थ खड़ा हूं। प्रेरित होकर ग्रामीणों ने कहा कि हमारे गांव के सभी लोग कोरोना का टीका ले रहें, साथ ही उन्होंने कहा कि कोरोना के संक्रमण से बचाव के लिए मास्क का भी प्रयोग कर रहे हैं। ग्रामीणों की जागरूकता को देख अनुमण्डल पदाधिकारी ने प्रसन्नता व्यक्त की। उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन कोरोना के संक्रमण से निपटने की दिशा में जिले में सघन रूप से जिला के साथ पड़ोसी सीमा तक बचाव एवं रोकथाम के कार्य किये जा रहे हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कहीं इन्वेस्टमेंट करने के लिए समय उत्तम है, लेकिन किसी अनुभवी व्यक्ति का मार्गदर्शन अवश्य लें। धार्मिक तथा आध्यात्मिक गतिविधियों में भी आपका विशेष योगदान रहेगा। किसी नजदीकी संबंधी द्वारा शुभ ...

    और पढ़ें