पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

प्रभार ग्रहण:नए एसपी के रूप में शम्स तबरेज ने लिया प्रभार

सिमडेगा4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • जनता अपनी किसी भी समस्या को लेकर 24 घंटे उनसे संपर्क कर सकती है : एसपी

एसपी संजीव कुमार का पलामू जिला एसपी के रूप में तबादला होने के बाद सोमवार को जिले के नव पदस्थापित एसपी डॉक्टर शम्स तबरेज ने पदभार ग्रहण किया। समाहरणालय स्थित एसपी कार्यालय कक्ष में नए एसपी डॉक्टर तबरेज ने निवर्तमान एसपी संजीव कुमार से सादे समारोह में प्रभार ग्रहण किया। जिले के 18वें एसपी के रूप में प्रभार ग्रहण करने के बाद एसपी शम्स तबरेज ने कहा कि वे जनता की सेवा के लिए काम कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि जिले में शांतिपूर्ण माहौल और उग्रवाद एवं अपराध मुक्त बनाने के लिए वे अपना पूरा प्रयास करेंगे। उन्होंने कहा कि जनता अपनी किसी भी समस्या को लेकर 24 घंटे उनसे संपर्क कर सकती है। विदाई की बेला में एसपी संजीव कुमार ने कहा कि पिछले ढाई वर्षों में जिले के लोगों से उन्हें जो प्यार मिला है उसे वे पूरी जिंदगी याद रखेंगे। मौके पर एसपी अभियान निर्मल गोप, एसडीपीओ राजकिशोर, डीएसपी सहदेव साव, इंस्पेक्टर दयानंद कुमार, टाउन थाना प्रभारी रविंद्र प्रसाद सिंह आदि उपस्थित थे। मुस्लिम समाज के द्वारा सोमवार को जमजम कांप्लेक्स में सादे समारोह में निवर्तमान एसपी संजीव कुमार को विदाई दी गई, इसके साथ ही साथ नए एसपी डॉ शम्स तबरेज का स्वागत भी किया गया। कार्यक्रम में मो ग्यास, झामुमो नेता शफीक खान, विधायक प्रतिनिधि शमी आलम, वार्ड सदस्य अजीमुल्ला अंसारी, वसीम खान सहित कई लोग उपस्थित थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर जमीन जायदाद संबंधी कोई काम रुका हुआ है, तो आज उसके बनने की पूरी संभावना है। भविष्य संबंधी कुछ योजनाओं पर भी विचार होगा। कोई रुका हुआ पैसा आ जाने से टेंशन दूर होगी तथा प्रसन्नता बनी रहेगी।...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser