पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

ग्रामीणों की समस्‍या:सिमडेगा विधायक भूषण बाड़ा बुधवार को विधायक आपके द्वार कार्यक्रम के तहत पाकड़टांड़ प्रखंड का भ्रमण किया

सिमडेगा15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सिमडेगा विधायक भूषण बाड़ा बुधवार को विधायक आपके द्वार कार्यक्रम के तहत पाकड़टांड़ प्रखंड का भ्रमण किया। इस दौरान ग्रामीणों की हर छोटी बड़ी समस्‍याओं को सुनते हुए उनके हर सुख दुख में साथ रहने का भरोसा जताया। कार्यक्रम के दौरान विधायक बसतपुर, पुरनापानी, गोरोंदाबेड़ा आदि गांव पहुंचे। जहां ग्रामीणों की समस्‍याओं को दूर कराने के लिए पहल करने की बात कही। विधायक ने कहा कि जनता की समस्या सुनने के लिए विधायक आपके द्वार कार्यक्रम शुरु किया गया। कार्यक्रम के तहत अपने विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत पड़ने वाले अंतिम गांव तक पहुंचने का लक्ष्य रखा गया है।

उन्‍होंने कहा कि उनके विधानसभा क्षेत्र के प्रखंडों में से पाकड़टांड़ प्रखंड काफी पिछड़ा हुआ है। लेकिन अब पाकड़टांड़ प्रखंड का बहुत जल्द चहुमुंखी विकास होगा। विधायक की पत्‍नी जोसिमा खाखा ने भी ग्रामीणों को संबोधित किया। साथ ही ग्रामीणों के साथ खड़ा रहने की बात कही। मौके पर कांग्रेस प्रखंड अध्यक्ष अजीत, माइकल खड़िया,गाब्रियेल लकड़ा, अनिल बखला, नीलेश एक्का, प्रदीप लकड़ा, तारसिशिया खड़िया, शांति बाला केरकेट्टा, शीतल एक्का, रैमन बा:, भूषण राम, सत्येंद्र प्रसाद आदि उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...