पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोरोना:सिविल सर्जन केे संक्रमित पाए जाने से लोगों में भय साेशल डिस्टेंसिंग पर लोगों का ध्यान अब भी नहीं

लोहरदगाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • लोहरदगा में कोरोना संक्रमण के 21 मामले सक्रिय, अब तक 75 पाॅजिटिव और 4923 निगेटिव
  • प्रशासन दिखा रही है सख्ती पर हाट बाजारों पर नहीं दे रही ध्यान

जिले में कोरोना वायरस के संक्रमण के वर्तमान में 21 सक्रिय मामले हैं। अब तक कुल 75 लोगों के सैंपल पाॅजिटिव पाए गए हैं जिनमें से 53 मरीज पूर्णतः स्वस्थ होकर अस्पताल से अपने घर वापस जा चुके हैं। वहीं 01 व्यक्ति ने आत्महत्या कर ली है। अब तक 4998 लोगों के सैंपल की जांच हो चुकी है जिनमें 75 पाॅजिटिव और 4923 निगेटिव पाए गए हैं। इधर जिले में अब कोरोना वायरस संक्रमित होने से लोगों में भय व्याप्त हो गया है। जिले के सिविल सर्जन के संक्रमित होने के बाद स्वास्थ्य व्यवस्था से जुड़े योद्धाओं में भी भय बढ़ गया है।

मंगलवार को जिले में घोषित किए गए कंटेंमेंट जोन से निकटतम क्षेत्रों में भी लोगों ने कोरोना के भय से अपनी प्रतिष्ठानों को बंद रखा। अब कोरोना वायरस जिले के ग्रामीण क्षेत्रों के अलावा नगर क्षेत्र में भी लगातार अपना पांव पसारता जा रहा है। वहीं कोरोना योद्धाओं  के संक्रमित होने के बाद जिले में खौफ का माहौल पैदा हो गया है।  

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज पिछली कुछ कमियों से सीख लेकर अपनी दिनचर्या में और बेहतर सुधार लाने की कोशिश करेंगे। जिसमें आप सफल भी होंगे। और इस तरह की कोशिश से लोगों के साथ संबंधों में आश्चर्यजनक सुधार आएगा। नेगेटिव-...

और पढ़ें