पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

चर्चा का विषय:ट्रेन से कटकर आत्महत्या की थी योजना, जवान ने बचा लिया

कामडारा7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

रविवार की देर शाम पोकला रेलवे गेट फाटक के समीप एक अनहोनी को टालते हुए आरपीएफ आउट पोस्ट गोविन्दपुर रोड के जवान ने आत्महत्या के लिए रेलवे ट्रैक पर पहुंचे एक पिता के साथ बैठे मासूम को बचा लिया। यह क्षेत्र में चर्चा का विषय बन गया है।

जानकारी के मुताबिक़ खूंटी जिला के तोरपा थाना अंतर्गत गांव कुल्डा सेरेंगटोली के एक व्यक्ति अमित तोपनो (30) अपनी पत्नी रेश्मा होरो व अपनी तीन वर्षीय मासूम रेनी सेती तोपनो के साथ पोकला बाजार सब्जियां खरीदने पहुंचे थे। इसी बीच किसी बात को लेकर बाजार में पति-पत्नी के बीच विवाद उत्पन्न हो गया और पत्नी बाजार से पति व अपनी मासूम को छोड़ कर कहीं चली गई।

इससे पति आक्रोश में आकर अपनी मासूम को लेकर आत्महत्या करने के इरादे से पोकला रेलवे गेट फाटक और रेलवे स्टेशन के बीच आधा किमी की दूरी पर एलसी एचबी गेट न० 36 किलोमीटर न० 487/ 14 -15 के समीप रेलवे ट्रैक पर जाकर सो गया और बच्चे को बगल में बैठकर ट्रेन का इंतजार कर रहा था। इसी बीच ऑन ड्यूटी आरपीएफ जवान जेआर महली को गेट कीपर से सूचना मिली कि रेलवे ट्रैक पर अनहोनी हाेने वाली है। इसके बाद आरपीएफ जवान पहुंचा और रेलवे ट्रैक से पिता व मासूम को लाया।

खबरें और भी हैं...