दुष्कर्म के आरोपी की मॉब लिंचिंग / घर से उठाकर जंगल ले गए गांव के लोग, लाठी-डंडों से पीटने के बाद पत्थर से कुचलकर मार डाला

मृतक विनीत के पिता अनिल लकड़ा। मृतक विनीत के पिता अनिल लकड़ा।
X
मृतक विनीत के पिता अनिल लकड़ा।मृतक विनीत के पिता अनिल लकड़ा।

  • सात महीने पहले घटी रेप की घटना से दुखी थे ग्रामीण
  • घर में सो रहे विनीत को हमला कर जंगल ले गई थी भीड़

दैनिक भास्कर

Jul 01, 2020, 09:45 AM IST

ठेठईटांगर/ सिमडेगा. दुष्कर्म के मामले में जेल से छूटकर आए युवक की गांव के लोगों ने हत्या कर दी। गांववासी रेप की घटना से दुखी थे। उन्होंने देर रात आरोपी के घर हमला कर दिया और उसे अपने साथ ले गए। ग्रामीणों ने मारपीट के बाद उसकी हत्या कर दी।

घटना झारखंड के सिमडेगा जिले की है। यहां ठेठईटांगर थाना क्षेत्र के काेनपाला जाेगिमुंडा गांव के लोगों ने घटना को अंजाम दिया है। पुलिस के मुताबिक दुष्कर्म का आरोपी विनीत सोमवार रात आठ बजे अपने घर पर सोया था।

गांव के 10-12 लोगों ने उस पर हमला कर दिया और उसे मारते हुए गांव से करीब डेढ़ किलोमीटर दूर ले गए। ग्रामीणों ने विनीत को पहले लाठी-डंडों से लीटा और इसके बाद पत्थर से कुचलकर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने इस मामले में आठ लोगों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए लोगों में दुष्कर्म का शिकार हुई युवती के परिजन भी हैं। 

विनीत पर गांव की एक युवती से दुष्कर्म का आरोप है। सात महीने पहले हुई इस घटना के बाद पुलिस ने विनीत को गिरफ्तार किया था। पिछले सात महीने से जेल में बंद विनीत पिछले महीने ही छूटकर आया था। पुलिस को घटना की जानकारी मंगलवार सुबह मिली थी, उन्होंने शव काे कब्जे में लेकर पाेस्टमार्टम के लिए भेजा।

पुलिस ने बताया कि पीड़िता के परिजन भी इस घटना में शामिल हैं। वे लोग विनीत के छूटकर आने से दुखी थे। जेल से आने के बाद विनीत लोगों को डराने-धमकाने लगा था।

दुष्कर्म की घटना से गुस्से में था परिवार, हमलावरों में पीड़िता का भाई भी शामिल

शव के पाेस्टमार्टम के दाैरान विनीत के पिता अनिल लकड़ा सदर अस्पताल पहुंचे थे। उन्होंने बताया कि दुष्कर्म की घटना के गुस्से में ही उनके बेटे की हत्या की गई है। हमलावराें में गांव वालाें के साथ पीड़िता का भाई और कई परिजन शामिल थे। उनके साथ भी धक्का-मुक्की और मारपीट भी की गई थी।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना