पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बैठक:मुड़िया सुतराम में ग्रामीणों ने की समस्याओं पर चर्चा

सिमडेगाएक दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • बैठक में मजदूरोंं ने कहा कि सुतराम में वन विभाग द्वारा बनाया गया था

सदर प्रखंड के मुड़िया सुतराम गांव में रविवार काे ग्रामीणों की बैठक हुई। सलीम जाेजाे की अध्यक्षता में हुई बैठक में झारखंड मजदूर यूनियन के प्रदेश अध्यक्ष राजेश कुमार सिंह उपस्थित थे। बैठक में गांव में व्याप्त विभिन्न समस्याओं पर विचार विमर्श किया गया। बैठक में कहा गया कि सुतराम, नयाटाेली ,गिरजाटाेली, स्कूलटाेली, जाेकबहार आदि गांव में बिजली की समस्या से ग्रामीण परेशान हैं। मुड़िया से सुतराम तक सड़क की स्थिति बदहाल है। बैठक में मजदूरोंं ने कहा कि सुतराम में वन विभाग द्वारा बनाया गया था।

यहां काम करने वाले काफी मजदूरोंं का मजदूरी बकाया है। महिलाओं ने कहा कि उन लाेगाें काे वृद्धा पेंशन का लाभ नहीं मिल रही है। राशन कार्ड, पीएम अावास, आदि के नाम पर अवैध पैसाें की वसूली की गई है और वे लाेग कार्यालय का चक्कर लगाते लगाते थक गए हैं। बैठक में ग्रामीणों की समस्या सुनने के बाद राजेश सिंह ने कहा कि ग्रामीणों की समस्याओं के समाधान के लिए वे प्रयास करेंगे। अब ग्रामीणों का शोषण बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

समस्याओं के समाधान के लिए वे जल्द ही जिले के उपायुक्त से मिलकर समस्याओं का समाधान की काेशिश करेंगे। क्षेत्र में बिजली की स्थिति में सुधार की भी काेशिश की जाएगी। मजदूरी भुगतान के लिए वे डीएफओ से मिल कर शिकायत दर्ज कराएंेगे। बैठक में सुरसेन कंडुलना, नवीन जाेजाे, स्नेहलता तिर्की, जामलेन जाेजाे, जेम्स जाेजाे, विजय, बेंजामिन लुगुन, सुगढ लुगुन, जुलशन लुगुन, निर्दोष जाेजाे, सिबलन जाेजाे, सुबन जाेजाे, कल्याण तिर्की आदि उपस्थित थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर जाने का प्रोग्राम बन सकता है। साथ ही आराम तथा आमोद-प्रमोद संबंधी कार्यक्रमों में भी समय व्यतीत होगा। संतान को कोई उपलब्धि मिलने से घर में खुशी भरा माहौल ...

और पढ़ें