पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

घटना के बाद बीरू के समीप मुख्य पथ को लोगों:हादसे में दो बच्चियों की मौत ग्रामीणों ने किया सड़क जाम

जाम2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • घटना के बाद बीरू के समीप मुख्य पथ को लोगों ने जाम कर दिया

होली की सुबह बड़ी दुःखद खबर आई सदर थाना क्षेत्र के बीरू बाजारटांड़ के समीप दो बच्चियों सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई है। मिली जानकारी के अनुसार एक स्कॉर्पियो की चपेट में आने से 11 साल की दीपिका कुमारी और 10 साल ऋतु कुमारी की बच्ची की दर्दनाक मौत हो गई। 14 वर्षीय लक्ष्मी घायल हो गयी। घटना के बाद बीरू के समीप मुख्य पथ को लोगों ने जाम कर दिया।

मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया की सुबह करीब 6.30 से 7 बजे के बीच में गाँव की तीन बच्चियां महुआ चुनने के लिए जा रही थी उसी दौरान तेज रफ्तार स्कॉर्पियो जो राउरकेला की ओर से आ रही थी। स्कोर्पियो की रफ्तार इतना तेज थी कि चालक ने संतुलन खो दिया और सड़क के किनारे बच्चियों को चपेट में ले लिया और तीनों को रौंदते हुए स्कॉर्पियो आगे जा कर एक घर से टकरा गया। चपेट में आई दो बच्चियां की मौके पर मौत हो गई है। तीसरी बच्ची घायल है जिसे बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा गया। घटना से मर्माहत स्थानीय लोगों ने सड़क जाम कर दिया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा व्यवहारिक गतिविधियों में बेहतरीन व्यवस्था बनी रहेगी। नई-नई जानकारियां हासिल करने में भी उचित समय व्यतीत होगा। अपने मनपसंद कार्यों में कुछ समय व्यतीत करने से मन प्रफुल्लित रहेगा ...

    और पढ़ें