पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

जनता दरबार:मजदूरों ने मांगी मजदूरी, छात्र ने मांगा शिक्षा लोन

सिमडेगा9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

उपायुक्त सुशांत गौरव समाहरणालय स्थित कार्यालय कक्ष में गुरुवार काे जनता दरबार के माध्यम से दूर-दराज से आए आम-जनों की समस्या से रूबरू हुए। समस्याओं काे सुनते हुए डीसी ने निष्पादन की दिशा में आवेदन के माध्यम से अधिकारियों को दिशा निर्देश दिए। जनता दरबार में केरसई प्रखण्ड के किनकेल के ग्रामीणों ने आवेदन सौंपते हुये बताया कि वे लोग तालाब, कुआं, डोभा, जमीन समतलीकरण की योजना अन्तर्गत मजदूरी का कार्य किए हैं।

परन्तु उन्हें अबतक मजदूरी भुगतान नहीं किया गया है। उपायुक्त ने मामले पर त्वरित संज्ञान लेते हुए श्रम अधीक्षक एवं प्रखण्ड विकास पदाधिकारी केरसई को स्वंय से मामले की जांच कर अविलम्ब आवश्यक कार्रवाई करने का निर्देश दिया। ठेठईटांगर ताराबोगा निवासी अमित कुमार ने आगे की पढ़ाई बीटेक करने के लिए शिक्षा ऋण दिलाने हेतु उपायुक्त को आवेदन दिया।

उन्होंने एलडीएम को शिक्षा ऋण दिलाने हेतु आवश्यक कार्रवाई करने का निर्देश दिया। कोलेबिरा प्रखंड की एक महिला ने अपने बच्चों के भरन-पोषण में सहयोग करने हेतु उपायुक्त को आवेदन सौंपा। उन्होंने बताया कि उसके पति उसे आर्थिक रूप से मदद नहीं करते हंै।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने विश्वास तथा कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। और सफलता भी हासिल होगी। किसी प्रकार का प्रॉपर्टी संबंधी अगर कोई मामला रुका हुआ है तो आज उस पर अपना ध...

और पढ़ें