पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

वारदात:फर्जी जनसेवक ने ठगे 20 हजार रुपए

सिसई3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • प्रखंड मुख्यालय परिसर में लगे सीसीटीवी से ठग का फोटो फुटेज कर लिया गया है शीघ्र गिरफ्तार किया जाएगा

सिसई प्रखंड मुख्यालय के पास से ठग ने भुरसो पंचायत सेमरा निवासी अनिल उरांव से प्रधानमंत्री आवास के 20 हजार रुपए लेकर फरार हो गया। इस बाबत अनिल उरांव ने अज्ञात ठग के खिलाफ सिसई थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है। प्राथमिकी में कहा गया है कि शुक्रवार की सुबह ठग जनसेवक बनकर अनिल उरांंव के घर गया और कहा आवास योजना का पैसा आया है। निकासी के लिए यूको बैंक सिसई चलो और पैसा जल्दी निकालो। इसके बाद उसे मोटरसाइकिल से लेकर सिसई आ गया।

यूको बैंक के बगल में प्रज्ञा केंद्र से 20 हजार निकलवा कर मुझे सिसई ब्लॉक लेकर गया और वाउचर भरने व मोहर मारने के नाम से सारा पैसा लेकर ब्लॉक के अंदर चला गया। वहां मुझे अपना हेलमेट देकर फोटो लाने का बहाना बनाकर मोटरसाइकिल से फरार हो गया। इस संबंध में थाना प्रभारी श्यामनंद मंडल ने बताया कि ठग के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। प्रखंड मुख्यालय परिसर में लगे सीसीटीवी से ठग का फोटो फुटेज कर लिया गया है शीघ्र गिरफ्तार किया जाएगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर जाने का प्रोग्राम बन सकता है। साथ ही आराम तथा आमोद-प्रमोद संबंधी कार्यक्रमों में भी समय व्यतीत होगा। संतान को कोई उपलब्धि मिलने से घर में खुशी भरा माहौल ...

और पढ़ें