पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:सिसई : कुएं में गिरने से महिला की मौत के 18 दिन बाद पति पर हत्या का मामला दर्ज

सिसई10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सिसईथाना क्षेत्र के पिलखी गांव की 20 वर्षीय प्रमिला देवी की कुएं में गिरने से मौत को लेकर पति बिरजू गोप ने सिसई थाना में यूडी केस दर्ज कराया था। 18 दिन बाद पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मृतका की मां सुन्नी देवी ने दामाद बिरजू गोप पर हत्या का मामला दर्ज कराया है। प्राथमिकी दर्ज कहा गया है मेरी बेटी प्रमिला को दामाद बिरजू गोप बराबर शराब पीकर मारपीट करता था। शादी के बाद भी कई समान दिए लेकिन बेटी को खुश नहीं रखता था। कहीं दूसरी जगह शादी करना चाहता है।

संभावना है कि मेरी बेटी की हत्या कर शव कुएं में डाल दिया होगा। ज्ञातव्य हो कि 26 जून को प्रमिला देवी सुबह करीब 10:00 बजे से घर पर नहीं थी। अचानक शाम में लोग खोजने लगा तो एक कुएं के पास उसके चप्पल मिलने से लोग झागर लगाया तो मृतका की साड़ी फंस गई। इस घटना की जानकारी प्रमिला के मायके वाले को दिया गया इस सूचना पर उसके परिजन सहित गांव वाले घटनास्थल पहुंचे और कुआं से शव को बाहर निकाला।

इधर पिलखी गांव के मृतका के पति बिरजू गोप ने सिसई थाना मे प्राथमिकी दर्ज कराई है। प्राथमिकी दर्ज मे कहा गया है कि वह, उसके भाई और पिताजी शुक्रवार सुबह 8:00 बजे मंगरा उरांव के खेत में मजदूरी करने गए थे। दोपहर में खाना खाने के लिए घर आए तो बच्चा और मां घर पर थी, परंतु पत्नी नहीं थी। खोजबीन के क्रम में डोमन उरांव के कुआं के पास उसका चप्पल था। इसके बाद पत्नी का शव कुएं से मिला।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा व्यवहारिक गतिविधियों में बेहतरीन व्यवस्था बनी रहेगी। नई-नई जानकारियां हासिल करने में भी उचित समय व्यतीत होगा। अपने मनपसंद कार्यों में कुछ समय व्यतीत करने से मन प्रफुल्लित रहेगा ...

    और पढ़ें