पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कामयाबी:एक साल पहले बेची गई सिसई की बेटी दिल्ली से हुई बरामद

सिसई7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • प्राथमिकी में भगाने वाले लड़का जितनाथ उरांव मोबाइल नंबर दिया गया था

सिसई पुलिस मानव तस्करों के चंगुल से सिसई की एक नाबालिग लड़की को दिल्ली से बरामद कर सिसई लाई। उसे मेडिकल जांच एवं न्यायपालिका में गवाही देने के लिए गुमला भेजा गया। जानकारी के अनुसार सिसई की महिला ने एक साल पहले अपनी नाबालिग बेटी का अपहरण कर भगा ले जाने का आरोप झटनीटोली के जितनाथ उरांव व उषा कुमारी (भदौली) लगाया था। इस मामले में सिसई थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई थी।

प्राथमिकी में भगाने वाले लड़का जितनाथ उरांव मोबाइल नंबर दिया गया था। इसी मोबाइल नंबर पर खोजबीन करना शुरू की और मोबाइल नंबर से जितनाथ का पता लगाया गया। इसी दौरान एसपी हरदीप पी जनार्दन के निर्देश पर थाना प्रभारी श्यामनंद मंडल ने सपुअनि लक्ष्मण खलखो के नेतृत्व में दिल्ली भेजा। जहां नाबालिग लड़की एक घर में दाई का काम कर रही थी। इस संबंध में थाना प्रभारी श्यामनंद मंडल ने बताया की अपहरण का मामला सिसई थाना में दर्ज था और उसमें भगा ले जाने वाले जितनाथ की निशानदेही पर लड़की बरामद की गई। लड़की को एजेंसी मे दिया गया था। एजेंसी के माध्यम से दिल्ली के पंजाबी बाग हरजीत कौर के यहां दाई का काम कर रही थी। हरजीत कौर से बातचीत कर उक्त नाबालिग लड़की को हवाई जहाज से लाया गया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने विश्वास तथा कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। और सफलता भी हासिल होगी। किसी प्रकार का प्रॉपर्टी संबंधी अगर कोई मामला रुका हुआ है तो आज उस पर अपना ध...

और पढ़ें